दर्शकों को जोड़कर रखना वेब सीरीज के लिए सबसे बड़ी चुनौती : विवेक ओबेरॉय
guest user
| Updated: 24 Jun 2017, 12:37:00 PM (IST)
दर्शकों को जोड़कर रखना वेब सीरीज के लिए सबसे बड़ी चुनौती : विवेक ओबेरॉय

विवेक ओबेरॉय जल्द ही 'इनसाइड एज' नामक एक वेब सीरीज में अभिनय करते नजर आएंगे। विवेक ने डिजिटल मीडियम के बारे में बात करते हुए कहा, ''मुझे लगता है कि वेब सीरीज की सबसे बड़ी चुनौती दर्शकों को इससे जोडऩा है।

अभिनेता विवेक ओबेरॉय जल्द ही एक वेब सीरीज में अभिनय करते नजर आएंगे। उनका कहना है कि दर्शकों को डिजिटल माध्यम से जोडऩा एक बड़ी चुनौती है। विवेक अमेजन प्राइम वीडियो की पहली ओरिजनल वेब सीरीज 'इनसाइड एज' का हिस्सा होंगे। उन्होंने कहा, ''सही विषय वस्तु को दिखाने के लिए सही माध्यम का चुनाव महत्वपूर्ण है।"



रियल लाइफ में 'आशिकी' करने के बाद रील लाइफ में बनीं 'सिद्धार्थ-आलिया' की जोड़ी, बड़े पर्दे पर 'आशिकी' करते हुए आएंगे नजर



विवेक ने डिजिटल मीडियम के बारे में बात करते हुए  कहा, ''मुझे लगता है कि वेब सीरीज की सबसे बड़ी चुनौती दर्शकों को इससे जोडऩा है। सबसे ज्यादा यह मायने रखता है कि विषय वस्तु कितनी मनोरंजक है...क्या यह कई घंटों तक दर्शकों को बांधे रख सकती है?" इस वेब सीरीज का प्रसारण 10 जुलाई को होगा।



मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह की तबीयत बिगड़ी, लिवर सर्जरी के लिए अस्पताल में भर्ती



इस शो में अभिनेता विक्रम धवन नामक व्यवसायी के किरदार में नजर आएंगे। विवेक इस किरदार को निभाने को लेकर काफी उत्सुक हैं। किरदार के बारे में विवेक ने बताया, ''यह एक दिलचस्प किरदार है। वह अपने खेल में माहिर है। वह सब कुछ नियंत्रित कर सकता है। ताकत उसके लिए एक नशे की तरह है। यदि वह कुछ चाहता है, तो उसे पाने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है।"


Show More