scriptजबर्दस्त मर्डर मिस्ट्री वेबसीरीज है SIN, क्लाइमैक्स भी है शानदार | Webseries 'SIN' story is full of suspense, thriller | Patrika News

जबर्दस्त मर्डर मिस्ट्री वेबसीरीज है SIN, क्लाइमैक्स भी है शानदार

Published: May 14, 2020 03:07:34 am

Submitted by:

Vivhav Shukla

Lockdown में लोगों की बोरीयत को दूर करने के लिए एक जबरदस्त वेब सीरीज़ आ चुकी है। इस वेब सिरीज़ का नाम है SIN
 

sin.jpg
नई दिल्ली। लॉकडाउन (Lockdown) की वजह से पूरा देश ठप्प पड़ा हुआ है। मॉल से लेकर सिनेमा हॉल सब बंद हैं। लोग अपने घरों में कैद हैं और बोर हो रहे हैं। ऐसे में लोगों के बोरीयत को दूर करने एक जबरदस्त वेब सीरीज़ आ चुकी है। इस वेब सिरीज़ का नाम है SIN। जिसे आप Addatimes के OTT प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम कर सकते हैं।
दोस्त के ज्वेलरी शोरूम के उद्धाटन पर पहुंचीं एक्ट्रेस, 15 मिनट की फीस ली 20 लाख!

SIN छह-एपिसोड की सीरिज है और ये दर्शकों को हर पल चौंकाती है। इसके हर एपिसोड में गजब का थि्रल है, क्योंकि एक पल में लगता है कि शायद गुत्‍थी सुलझ गई, लेकिन तभी एक नई परत खुलती है। इस सीरिज को अरुणव खसनोबिस ने डायरेक्ट किया है वहीं इसमें आर्यन डी रॉय, स्वेता मिश्रा और लक्ष्य पंजाबी अहम रोल में नजर आते हैं।
जब Salman Khan ने पहनाई थी Sunny Leone को साड़ी, एक्ट्रेस बोलीं- सपना सच हो गया

क्या है कहानी?

इस वेबसीरीज एक इनवेस्टिगेशन ड्रामा आधारित है। कहानी की बात करें तो शुरुआत एक लड़की की हुई रहस्यमयी मौत से होती है। इसके बाद इस मौत की जांच शुरु होती है। जैसे-जैसे जांच होती है इसमें कई बड़े लोगों के नाम सामने आते हैं। इसके बाद ये केस एक हाई-प्रोफाइल मर्डर मिस्ट्री में बदल जाता है। सिरीज़ के हर एक एपिसोड में भरपूर सस्पेंस देखने को मिलता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो