scriptरणबीर, रणवीर और दीपिका का हुआ आमना सामना, फिर जो हुआ उसे देख लोग हैरत में रह गए | When Deepika's current boyfriend Ranveer and ex Ranbir danced together | Patrika News

रणबीर, रणवीर और दीपिका का हुआ आमना सामना, फिर जो हुआ उसे देख लोग हैरत में रह गए

locationकासगंजPublished: Jul 25, 2016 05:59:00 pm

Submitted by:

balram singh

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर और उनके भावी पति रणवीर सिंह हाल ही में एक पार्टी में साथ में जमकर डांस करते नजर आए। गौरतलब है कि फिल्मफेयर मैग्जीन के एडिटर जितेश पिल्लई की बर्थडे पार्टी में दीपिका रणवीर सिंह के साथ पहुंची थी और वहां उनका सामना उनके एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर […]

deepika with ranveer singh

deepika with ranveer singh

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर और उनके भावी पति रणवीर सिंह हाल ही में एक पार्टी में साथ में जमकर डांस करते नजर आए। गौरतलब है कि फिल्मफेयर मैग्जीन के एडिटर जितेश पिल्लई की बर्थडे पार्टी में दीपिका रणवीर सिंह के साथ पहुंची थी और वहां उनका सामना उनके एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर से हुआ। 
दीपिका, रणवीर सिंह व रणबीर कपूर ने इस सिचुएशन को बड़ी ही मैच्योरिटी से हैंडल किया। तीनों ने एक-दूसरे से न सिर्फ अच्छे से बात की बल्कि डांस फ्लोर पर धमाल भी मचाया। 

इतना ही रणवीर सिंह तो इतना एक्साइटेड हो गए कि वे दीपिका के एक्स यानि रणबीर कपूर को गोद में उठाकर डांस करने लगे। दीपिका भी उन्हें चियर कर रही थी। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो