'जब हैरी मेट सेजल':फिल्म के सर्टिफिकेट को लेकर सेंसर बोर्ड की शर्त, मंजूरी चाहिये तो लें आओ 1 लाख वोटो का समर्थन
guest user
| Updated: 24 Jun 2017, 02:14:00 PM (IST)
'जब हैरी मेट सेजल':फिल्म के सर्टिफिकेट को लेकर सेंसर बोर्ड की शर्त, मंजूरी चाहिये तो लें आओ 1 लाख वोटो का समर्थन
harry

सेंसर बोर्ड चीफ पहलाज निहलानी ने शुक्रवार को फिल्म 'हैरी मेट सेजल' में 'इंटरकोर्स' शब्द पर आपत्ति जताई। पहलाज निहलानी का कहना है, 'हम इंटरनेट पर कंटेंट को रोक नहीं सकते, लेकिन हम अनसेंसर्ड कंटेंट को टीवी पर जाने से रोक सकते हैं और रोकेंगे भी।'

शाहरुख खान और अनुष्‍का शर्मा स्टारर फिल्‍म 'जब हैरी मेट सेजल' के निर्देशक इम्तियाज अली के सामने अपनी फिल्म की रिलीज को लेकर सवाल खड़े हो गए है। सेंसर बोर्ड चीफ पहलाज निहलानी ने शुक्रवार को फिल्म 'हैरी मेट सेजल' में 'इंटरकोर्स' शब्द पर आपत्ति जताई। पहलाज निहलानी का कहना है, अगर मेकर्स को मंजूरी चाहिये तो वे 1 लाख लोगों का वोट अपने समर्थन में ले आएं। 

 फिल्म 'हैरी मेट सेजल' जिसे इम्तियाज अली डायरेक्ट कर रहे हैं, इसके तीन मीनी ट्रेलर जारी किए गए। जिसके दूसरे ट्रेलर में शाहरुख को अनुष्का एक बॉन्ड साइन करने को कहती हैं। जिसका मतलब था कि 'अगर हम दोनों के बीच कोई फिजीकल रिलेशन('इंटरकोर्स') बनता है तो इसके लिए शाहरुख कोई हर्जाना नहीं देना होगा।'पहलाज निहलानी का कहना है, 'हम इंटरनेट पर कंटेंट को रोक नहीं सकते, लेकिन हम अनसेंसर्ड कंटेंट को टीवी पर जाने से रोक सकते हैं और रोकेंगे भी।'





पहलाज निहलानी ने बतया की, ' हमने ट्रेलर को यूए सर्टिफिकेट इसी शर्त पर दिया था कि फिल्‍म से 'इंटरकोर्स' से संबंधित डायलॉग हटा दिया जाएगा। लेकिन मेकर्स डायलॉग डिलीट करने के बाद आए ही नहीं,इसलिए निमयत रूप से ट्रेलर पास नहीं माना जाएगा।

इम्तियाज अली निर्देशित फिल्म हैरी मेट सेजल में शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा मुख्य किरदार में नजर आएंगे। फिल्म 04 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। फ़िल्म के अब तक तीन मिनी ट्रेलर और एक गाना राधा रिलीज़ हो चूका हैं। 
Show More