scriptबॉलीवुड स्टार्स के निजी पलों की फोटोज कौन क्लिक करता है? जवाब पर यकीन करना मुश्किल | Who click romantic photos of Bollywood celebs, here is the answer | Patrika News
मनोरंजन

बॉलीवुड स्टार्स के निजी पलों की फोटोज कौन क्लिक करता है? जवाब पर यकीन करना मुश्किल

इनमें से बहुत सारी तस्वीरें एक्सरसाइज करते हुए और फ्रेंड से कॉजी होते हुए की होती हैं। लगातार ऐसी फोटोज आने पर फैंस ने पूछ ही लिया कि…

मुंबईMay 13, 2019 / 05:54 pm

पवन राणा

romantic photo

romantic photo

मुंबई। सोशल मीडिया के आगाज से एक चीज बहुत आम हो गई है, वो है सेलेब्स के हर पल की सीधी जानकारी मिलना। सेलेब्स अब अपनी दिनचर्या के अधिकांश हिस्सों को अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करने लगे हैं। कुछ सेलेब्स अपने रोमांटिक पलों को भी शेयर करते हैं। ऐसे ही कुछ फोटोज हैं जिन्हें देखकर यही सवाल मन में उठता है कि आखिर ये फोटोज क्लिक किसने की है?

View this post on Instagram

And then.. there was only him… 😍

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

पिछले दिनों प्रियंका चोपड़ा की तस्वीर वायरल हुई थी। इस फोटो में प्रियंका और निक सोफे पर लेटी हुए हैं। आंखें मूंदे हुए प्रियंका पति निक के सीने से लगकर प्यार जता रही हैं। इस फोटो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोगों ने ट्रोलिंग शुरू कर दी। लोगों ने पूछा कि ऐसे रोमांटिक पलों को कैद करने के लिए भी प्रोफेशनल फोटोग्राफर रखा हुआ है प्रियंका ने। जब बहुत सारे लोग ट्रोल करने लगे तो प्रियंका ने रिप्लाई किया कि ये फोटोज उनकी स्टाइलिस्ट दिव्या ने क्लिक किए हैं।

View this post on Instagram

Home 😍

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन भी अपने कश्मीरी फ्रेंड के साथ की फोटोज शेयर करती रहती हैं। इनमें से बहुत सारी तस्वीरें एक्सरसाइज करते हुए और फ्रेंड से कॉजी होते हुए की होती हैं। लगातार ऐसी फोटोज आने पर फैंस ने पूछ ही लिया कि ये फोटोज कौन खींचता है। हालांकि सुष्मिता ने खुद इसका अब तक खुलासा नहीं किया।

romantic photo viral

एक्टर फरहान अख्तर भी अपनी फ्रेंड शिबानी दांडेकर के साथ बिताए पलों की फोटोज शेयर करते हैं। पहली पत्नी को तलाक दे चुके फरहान के जीवन में शिबानी ने अभी एंट्री की है। उनके रिलेशन की पुष्टि खुद उन्होंने सीधे तौर पर नहीं की है। हालांकि निजी पलों की तस्वीरें जरूर शेयर की हैं।

farhan akhtar

मलाइका अरोड़ा से तो निर्माता-निर्देशक फराह खान ने दो मौकों पर सीधे सोशल मीडिया पर पूछ लिया कि फोटो क्लिक कौन कर रहा है। ये फोटोज मलाइका के मालदीव वेकेशन की थीं। इस पर वैसे तो मलाइका ने क्लिक करने वाले का नाम नहीं बताया लेकिन दोनों के बीच इसे लेकर हंसी-मजाक जरूर हुई। बता दें कि सोशल मीडिया पर तलाकशुदा मलाइका और अर्जुन कपूर के अफेयर की चर्चा रहती है। हालांकि दोनों ने मीडिया के सामने लव रिलेशन की पुष्टि नहीं की है।

malaika arora

सेलेब्स की फोटोज क्लिक आखिर करता कौन है? ये सवाल अब भी बना हुआ है। इसका जवाब ये है कि आमतौर सेलेब्स की फोटोज उनकी टीम के मेंबर्स ही क्लिक करते हैं। चाहे वो फिल्म से जुड़े हों, उनके ट्रेनर, स्टाईलिस्ट हों या सहयोगी। कुछ मौकों पर उनके खास फ्रेंड्स, परिवारजन भी कैमरा हाथ में थाम लेते हैं। हालांकि फोटोशूट में ऐसा नहीं होता है। फोटोशूट के लिए प्रोफेशनल फोटोग्राफर ही हायर किए जाते हैं।

Home / Entertainment / बॉलीवुड स्टार्स के निजी पलों की फोटोज कौन क्लिक करता है? जवाब पर यकीन करना मुश्किल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो