scriptजानें कौन हैं ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आजाद, फिल्मों से दूर पर कमाई कर रहीं करोड़ों में | Who is Hrithik Roshan girlfriend Saba Azad know her Net Worth whom Fighter actor gets married soon | Patrika News

जानें कौन हैं ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आजाद, फिल्मों से दूर पर कमाई कर रहीं करोड़ों में

locationमुंबईPublished: Mar 03, 2023 04:42:52 pm

Submitted by:

Jyoti Singh

Who is Hrithik Roshan Girlfriend Saba Azad : बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और सबा आदाज को लेकर खबरें आ रही हैं कि दोनों इसी साल शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। ऐसे में आज हम आपको बताते हैं सबा आजाद के बारे में विस्तार से..

who_is_hrithik_roshan_girlfriend_saba_azad_know_her_net_worth_whom_fighter_actor_gets_married_soon.png
बॉलीवुड के डैशिंग एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) एक ओर जहां अपनी फिल्म ‘फाइटर’ (Fighter) को लेकर सुर्खियों में हैं। वहीं दूसरी ओर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लगातार चर्चा में हैं। एक्टर अक्सर ही अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद (Saba Azad) के साथ लाइमलाइट चुराते रहते हैं। हाल ही में दोनों को खुल्लम-खुल्ला किस करते देखा गया था। वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो खबर है कि दोनों अपने रिश्ते को शादी का नाम देने जा रहे हैं। इस साल नवंबर के महीने में ऋतिक और सबा शादी के बंधन में बंध सकते हैं। इन सब के बीच अगर आपके मन में यह सवाल है कि एक्टर की गर्लफ्रेंड पेशे से क्या हैं तो आज हम आपको बताते हैं…


बता दें कि ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आजाद (Who is Saba Azad) दिल्ली की रहने वाली हैं। उनका जन्म 1 नवंबर 1990 में हुआ था। खबरों के मुताबिक, सबा को बचपन से ही एक्टिंग का काफी शौक रहा है। उन्होंने दिल्ली में अपनी स्कूलिंग पूरी कर थिएटर ज्वाइन किया। जिसके बाद साल 2008 में उन्होंने फिल्म ‘दिल कबड्डी’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया। इस फिल्म में सबा राहुल बोस के साथ नजर आईं थीं। हालांकि उन्हें असली पहचान साल 2011 में रिलीज हुई फिल्म ‘मुझसे फ्रेंडशिप करोगे’ से मिली थी।
ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आजाद बॉलीवुड की कई शॉर्ट फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। हाल ही में वह सोनी लिव की फिल्म ‘रॉकेट बॉयज’ में नजर आई थी। इस फिल्म में सबा आजाद की एक्टिंग की खूब तारीफ हुई थी। लेकिन फिल्मों से ज्यादा उन्होंने सिंगिंग से नाम कमाया है। वे एक्टर नसीरुद्दीन शाह के बेटे इमाद शाह के साथ ‘मैडब्वॉय/मिंक’ का बैंड भी चलाती हैं। उन्होंने शाहिद कपूर की फिल्म ‘शानदार’, ‘कारवां और ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ जैसी फिल्मों में अपनी आवाज दी है।

यह भी पढ़े – शाहरुख खान की जवान में हुई साउथ के इस सुपरस्टार की एंट्री! मेकर्स ने खेला बड़ा दांव

सबा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो सबा आजाद उस समय चर्चा में आई थीं, जब उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना नाम सबा सुल्तान आजाद से सबा सिंह ग्रेवाल करने का फैसला लिया था। वे कमाई के मामले में किसी भी एक्ट्रेस से पीछे नहीं हैं। उन्होंने साल 2010 में खुद की एक थिएटर कंपनी खोली थी, जिसका नाम उन्होंने ‘द स्किन्स’ रखा था। अपने थिएटर में उन्होंने जो पहला प्ले बनाया था उसका टाइटल ‘लवप्यूक’ था।
वहीं सबा आजाद की नेटवर्थ (Saba Azad Net Worth) की बात करें तो उनकी सालाना कमाई 5 से 7 करोड़ की है, जो वह अपने म्यूजिक बैंड, अपने थिएटर, फिल्मों से कमाती हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो सबा आजाद और ऋतिक रोशन इस साल नवंबर के महीने में शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

यह भी पढ़े – नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने आधी रात में पत्नी-बच्चों को घर से निकाला! रोते हुए आलिया ने शेयर की वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो