scriptWho is shoaib malik new wife actress sana javed | कौन है एक्ट्रेस सना जावेद? जिससे शोएब मलिक ने की तीसरी शादी, भारत से है खास नाता | Patrika News

कौन है एक्ट्रेस सना जावेद? जिससे शोएब मलिक ने की तीसरी शादी, भारत से है खास नाता

locationमुंबईPublished: Jan 20, 2024 01:43:59 pm

Submitted by:

Priyanka Dagar

Shoaib Malik New Wife Sana Javed: शोएब मलिक ने सना जावेद को तीसरी पत्नी बनाया है आईये जानते हैं आखिर कौन हैं वो...

who_is_shoaib_malik_new_wife_actress_sana_javed.jpg
शोएब मलिक ने इस एक्ट्रेस से की तीसरी शादी
Shoaib Malik New Wife Sana Javed: पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब मलिक ने तीसरी शादी कर ली है। उन्होंने पाकिस्तानी एक्ट्रेस साना जावेद को अपनी दुल्हनिया बनाया है दोनों की शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है तो चलिए आपको बताते हैं सना जावेद कौन हैं और वो क्या करती हैं...
कौन है? शोएब मलिक की पत्नी सना जावेद
बता दें, सना जावेद पाकिस्तानी ड्रामा इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं। वह एक्ट्रेस और मॉडल हैं। पाकिस्तान के कई सीरियल में उन्होंने काम किया है। सना ने अपना करियर 2012 में शुरू किया था। वह मेरा पहला प्यार और फिर शहर-ए-जात नाम के सीरियल में नजर आई थीं और यहीं से उनके करियर को उड़ान मिली थी। सना 'कहानी' नाम के ड्रामा से काफी फेमस हुई थीं। फिर उन्होंने 'रुसवाई' और 'डंक' नाम के सीरियल से एक अलग पहचान मिली। इसके बाद उन्होंने 2017 में रिलीज हुई पाकिस्तानी फिल्म 'मेहरुनिसा वी लव यू' में काम किया था। इसमें वह दानिश तैमूर के साथ लीड रोल में थी। फिर वह बिलाल अशरफ के साथ 'रंगरेजा' में भी नजर आ चुकी हैं।
सना पहले से हैं तलाकशुदा
पाकिस्तानी ड्रामा इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्रियों में शुमार सना जावेद तलाकशुदा हैं। वह कराची की रहने वाली हैं। उन्होंने 2020 में सिंगर और सॉन्ग राइटर उमैर जसवाल से निकाह किया था लेकिन दोनों का रिश्ता लंबे समय तक नहीं चल पाया और दोनों का जल्दी ही तलाक हो गया। सना ने शोएब मलिक से दूसरी शादी की है।
सना का भारत से है खास नाता
बता दें, सना का भारत से भी खास नाता है। आजादी से पहले उनका परिवार भारत के हैदराबाद में ही था और फिर बंटवारें के समय वह पाकिस्तान चले गए। ऐसे में सूत्रों के मुताबिक कहा जा रहा है कि शोएब अख्तर और सानिया मिर्जा का तलाक हो गया है पर अभी तक इस खबर को न ही सानिया मिर्जा ने और न ही शोएब मलिक ने ऑफिशियल कंफर्म किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो