scriptबाहुबली 2 का नया पोस्टर हुआ जारी, जानिए कटप्‍पा ने बाहुबली को क्‍योंं मारा? | Why did Katappa kill Bahubali | Patrika News

बाहुबली 2 का नया पोस्टर हुआ जारी, जानिए कटप्‍पा ने बाहुबली को क्‍योंं मारा?

Published: Mar 12, 2017 05:34:00 pm

Submitted by:

rajesh walia

इस पोस्टर को शेयर करते हुए राजमौली ने कैप्शन दिया है- जिस लड़के को उसने पाला-पोसा, उस आदमी को मार दिया।

bahubali 2

bahubali 2

जुलाई 2015 में रिलीज हुई ‘बाहुबली’ बहुत बड़ी हिट साबित हुई थी, फिल्म दक्षिण भारत की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है। अभी तक बाहुबली 2 के निर्माताओं ने पोस्टर में फिल्म के चार किरदारों के बारे में खुलासा किया है। जिसमें प्रभाष, अनुष्का शेट्टी और राणा दग्गुबाती दिख रहे हैं। जारी किए गए इस पोस्टर में कटप्पा उर्फ सत्याराज बाहुबली उर्फ प्रभाष को पकड़े हुए नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर को शेयर करते हुए राजमौली ने कैप्शन दिया है- जिस लड़के को उसने पाला-पोसा, उस आदमी को मार दिया। 
https://twitter.com/hashtag/Baahubali2?src=hash
16 मार्च को रिलीज होगी फिल्म.. 

इस फिल्म का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर 16 मार्च को रिलीज होगा। राजामौली और प्रोड्यूसर शोबू यारलागड्डा के फेसबुक चैट द्वारा बताया कि 16 मार्च को रीलीज होने वाली बाहुबली 2 का ट्रेलर, आंद्रा प्रदेश के सिनेमाघरो में सुबह 9 से 10 बजे के बीच और शाम 5 बजे ऑनलाइन रीलीज किया जाएगा। 
‘बाहुबली 2’ ने कमाई में बनाया रिकॉर्ड, रिलीज से पहले कमाए 500 करोड़

कड़ी मेहनत के बाद मिला मौका..

सत्यराज को करियर के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा। उनको पहली फिल्म वर्ष 1978 में मिली थी जिसमें वे विलेन के सहायक की भूमिका निभाई। इस रोल के लिए उन्हें सात साल तक कड़ी मेहनत और इंतजार करना पड़ा था। वर्ष 1982 में पहली बार ‘सावी’ में मुख्य विलेन का रोल मिला और यह फिल्म हिट रही। इसके बाद वे आगे बढ़ते गए।
फिल्म ‘बाहुबली’ के बिग बजट ने उड़ाए होश,जानें क्या है बाहुबली की कीमत!

फिल्मों में काम करने के लिए घर तक छोड़ दिया..

सत्यराज ‘कटप्पा’का असली नाम रंगराज है। वे बचपन से तेलुगू फिल्म सुपर स्टार एमजी रामचंद्रन के बड़े फैन थे। वे उनकी तरह ही एक्टर बनना चाहते थे लेकिन उनकी मां इसके खिलाफ थीं। वे चाहती थीं कि पढ़ाई में अच्छा उनका बेटा नौकरी करें। लेकिन वे वनस्पति विज्ञान में स्नातक के बाद फिल्मों में काम करने के लिए घर छोड़कर चेन्नई आ गए। वैसे तो इन्होंने कई यादगार फिल्में की हैं लेकिन ‘बाहुबली’ में कटप्पा के लिए उन्हें देश के पीएम से लेकर बच्चा-बच्चा तक भी जानता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो