'ट्यूबलाइट' में काम करना भावनात्मक सफर रहा : सलमान खान
guest user
| Updated: 26 May 2017, 12:37:00 PM (IST)
'ट्यूबलाइट' में काम करना भावनात्मक सफर रहा : सलमान खान

फिल्म 'ट्यूबलाइट' में सलमान के भाई सोहेल खान भी हैं, जो फिल्म में उनके भाई की भूमिका निभा रहे हैं। सलमान और सोहेल ने बुधवार को फिल्म का ट्रेलर अपनी मां सलमा को भी दिखाया। सलमान के अनुसार, पिछले कुछ महीनों में उन्होंने अपने करीब रहे कलाकारों को खो दिया है, जो बेहद दुख की बात है।

सुपरस्टार सलमान खान का कहना है कि एक कलाकार के रूप में उनकी कुछ सीमाएं हैं और कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म की शूटिंग करना उनके लिए काफी भावनात्मक सफर रहा। अभिनेता जल्द ही आगामी फिल्म 'ट्यूबलाइट' में नजर आएंगे। फिल्म 'ट्यूबलाइट' में सलमान के भाई सोहेल खान भी हैं, जो फिल्म में उनके भाई की भूमिका निभा रहे हैं।


अभिषेक के बाद बहू 'ऐश्वर्या' और पोती 'आराध्या' की तस्वीरों पर क्या बोले अमिताभ बच्चन?


सलमान ने मीडिया से कहा, ''फिल्म में काम करना मेरे लिए भावनात्मक सफर रहा और कुछ दृश्यों की शूटिंग करने के बाद मैं बेहद भावुक हो गया था, जिनमें मेरे भाई के गुजर जाने को फिल्माया गया है।" सलमान के मुताबिक, ''मैं एक सीमित रूप में अभिनय करने वाला कलाकार हूं और सभी यह जानते हैं, लेकिन चूंकि फिल्म में सोहेल मेरे भाई की भूमिका में हैं, शायद इसलिए मैं बहुत भावुक महसूस कर रहा था।" उन्होंने बताया कि फिल्म की डबिंग के दौरान भी उनकी आंखों से आंसू बह रहे थे, जो अच्छा नहीं था।


रजनीकांत के राजनीति में आने को लेकर शत्रुघ्न सिन्हा ने दी ये सलाह, कहा- 'ना जुड़े किसी पार्टी से...'


सलमान (51) ने ओमपुरी, विनोद खन्ना और रीमा लागू जैसे कलाकारों के बारे में भी बात की, जिनके साथ वे काम कर चुके हैं। ओम पुरी 'ट्यूलाइट' का भी हिस्सा हैं। सलमान के अनुसार, पिछले कुछ महीनों में उन्होंने अपने करीब रहे कलाकारों को खो दिया है, जो बेहद दुख की बात है।


नेहा कक्कड़ की आवाज मेरे चेहरे पर मुस्कान लाती है : कृति सैनन


सलमान और सोहेल ने बुधवार को फिल्म का ट्रेलर अपनी मां सलमा को भी दिखाया। उन्होंने बताया कि मां दोनों बेटों की इस फिल्म के सफल होने की दुआ कर रही हैं। सलमान फिल्म के ट्रेलर लांच के मौके पर कबीर खान, सोहेल खान और संगीत निर्देशक प्रीतम के साथ मौजूद थे। फिल्म 'ट्यूबलाइट' जून में ईद के मौके पर रिलीज होगी।

Show More