scriptतो इसलिए नाकारत्मक किरदार से डरती हैं दिव्यांका | Yeh Hai Mohabbatein’s Divyanka Tripathi scared of doing negative roles? | Patrika News

तो इसलिए नाकारत्मक किरदार से डरती हैं दिव्यांका

Published: Mar 18, 2015 10:39:00 am

Submitted by:

टेलीविजन पर ये हैं मुहाब्बतें से दर्शकों के दिलों पर राज करने वाली दिव्यांका त्रिपाठी किसी चीज से डरती हैं।  

टेलीविजन पर ये हैं मुहाब्बतें से दर्शकों के दिलों पर राज करने वाली दिव्यांका त्रिपाठी किसी चीज से डरती हैं। अब तक क्यूट और पारिवारिक लड़की का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी निगेटिव किरदार निभाने से डरती हैं।

दिव्यांका ने खुद यह खुलासा करते हुए बताया कि उन्हें डर है कि निगेटिव किरदार निभाने से उनके फैंस उनसे नफरत करने लगेंगे।

‘ये है मोहब्बतें’ में पारिवारिक किरदार निभा रहीं दिव्यांका त्रिपाठी नकारात्मक भूमिकाएं करने से पीछे हटती हैं। वह कहती हैं कि उन्हें डर है कि ऐसा करने पर उनके फैंस उनसे नफरत करने लगेंगे, जो वह नहीं चाहतीं। दिव्यांका इससे पहले ‘बनूं मैं तेरी दुल्हन’, मिस्टर और मिसेज शर्मा जैसे सीरियल में आ चुकी हैं।

यह सभी को पता है कि दिव्यांका त्रिपाठी से दर्शक बहुत ज्यादा प्यार करते हैं और इनकी फैन फॉलोइंग गजब की है।


ऐसे में उनका कहना है कि मैं एक नकारात्मक भूमिका करना चाहूंगी, लेकिन मैं डरती हूं। इसकी वजह यह है कि मैं अपने किरदारों में जी-जान लगा देती हूं। मुझे लगता है कि मेरा किरदार मेरे अंदर से निकलता है और उसके बाद कैमरे पर व्यक्त होता है।

इसलिए मुझे महसूस होता है कि अगर मैंने कोई नकारात्मक भूमिका की, तो लोग मुझसे नफरत करना शुरू कर देंगे।’ बहरहाल, दिव्यांका मेन लीड बनें या निगेटिव किरदार करें, उनके फैंस के साथ उनका लगाव कम नहीं होने वाला है। यही वजह है कि सालों से दिव्यांका टेलीविजन की फेवरिट एक्ट्रेस बनी हुई हैं।

अब देखना होगा कि वह कब तक खुद को नाकारत्मक किरदार से दूर रख पाता हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो