scriptएटा में आपराधियों के खिलाफ जिलाधिकारी ने की ऐसी कार्रवाई कि मची खलबली | 11 anti social elements with criminal record Jila Badar By DM Etah | Patrika News

एटा में आपराधियों के खिलाफ जिलाधिकारी ने की ऐसी कार्रवाई कि मची खलबली

locationएटाPublished: Sep 25, 2019 05:37:49 pm

जिला बदर की कार्रवाई से जनपद में अपराधियों में खलबली मच गई है।

एटा में आपराधिक रिकॉर्ड वाले 11 असामाजिक तत्वों को किया गया जिला बदर, अपराधियों में खलबली

एटा में आपराधिक रिकॉर्ड वाले 11 असामाजिक तत्वों को किया गया जिला बदर, अपराधियों में खलबली

एटा। जनपद में शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए एटा जिला मजिस्ट्रेट सुखलाल भारती ने बड़ी कार्रवाई की है। जिले के 11 अपराधियों को जिला बदर कर दिया है। जिला बदर की कार्रवाई से जनपद में अपराधियों में खलबली मच गई है।
यह भी पढ़ें– पंडित दीनदयाल उपाध्याय जन्मशताब्दी समारोह में पहुंची उत्तराखंड की राज्यपाल बेबीरानी मौर्य

एटा के जिलाधिकारी/जिला मजिस्ट्रेट सुखलाल भारती ने जनपद में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए 11 बदमाशों के खिलाफ जिला बदर की कार्रवाई की है। जिलाधिकारी के आदेश के मुताबिक ये बदमाश जिस भी जिले में रहेंगे वहां का पता एटा में नोट कराना पड़ेगा। अगर इनमें से कोई भी अपराधी जिले में पाया जाता है तो उसको तत्काल प्रभाव से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा।
यह भी पढ़ें

फिरोजाबाद के जसराना में दीवार गिरने से महिला की मौत

वर्जन

जिला मजिस्ट्रेट सुखलाल भारती ने बताया कि पिछले माह भी 4 बदमाशों को जिला बदर किया गया था। उससे पहले एक अपराधी को जिला बदर किया गया था, वहीं आज 11 आपराधिक प्रवृत्ति के लोगों को जिला बदर कर कुल मिलाकर 3 माह में अब तक 15 लोगों को जिला बदर कर बड़ी कार्रवाई की गई है। ये कार्रवाई जिले में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए की गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो