scriptVIDEO: तीन दोस्तों ने की दोस्त की हत्या, कारण जानकर रह जायेंगे हैरान | 3 friends killed another friend up etah crime news | Patrika News

VIDEO: तीन दोस्तों ने की दोस्त की हत्या, कारण जानकर रह जायेंगे हैरान

locationएटाPublished: May 09, 2019 05:01:40 pm

शादी समारोह में युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

3 friends killed another friend

3 friends killed another friend

एटा। थाना सकीट के दत्तपुर गांव में बीती रात शादी समारोह में युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। युवक को गोली मारने के बाद हत्यारे मौके से फरार हो गये। हत्या के इस मामले में उसके तीन दोस्तों पर ही परिजनों ने आरोप लगाया है। पुलिस मामले की छानबनी कर रही है।
यहां की है घटना
सकीट थाना के गांव दत्तपुरा निवासी 20 वर्षीय युवक गौरव को उसके दोस्त रवि, पवन और ललित बीती रात घर से बुलाकर शादी समारोह में ले गए, जहां आपसी कहासुनी में विवाद इतना बढ़ गया कि तीनों आरोपियों ने गौरव को गोली मार दी। घटना के बाद मौके सभी आरोपी फरार हो गये। गंभीर अवस्था में युवक को परिजन जिला अस्पताल लाये जहां, चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो