यूपी में एंटी रोमियो स्क्वायड फेल, कोचिंग से लौट रही युवती से छेड़छाड़, अगवा करने की कोशिश

यूपी में एंटी रोमियो स्क्वायड फेल, कोचिंग से लौट रही युवती से छेड़छाड़, अगवा करने की कोशिश

Amit Sharma | Publish: Jun, 24 2019 03:52:44 PM (IST) Etah, Etah, Uttar Pradesh, India

समय बीतने के साथ एंटी रोमियो दल का खौफ मनचलों के दिल से निकलता जा रहा है। इसीएलिए आए दिन छेड़छाड़ की घटनाएं हो रही हैं।

एटा। उत्तर प्रदेश के एटा में एंटी रोमियो स्क्वायड फेल हो गया है। योगी सरकार आने के बाद इस मनचलों को सबक सिखाने और छेड़छाड़ की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए इस दल का गठन किया गया था। समय बीतने के साथ एंटी रोमियो दल का खौफ मनचलों के दिल से निकलता जा रहा है। इसीएलिए आए दिन छेड़छाड़ की घटनाएं हो रही हैं।

खेतों में काम कर रहे लोगों ने बचाया

ताजा मामला मामला अलीगंज थाना क्षेत्र के अकबरपुर रोड का है, जहां कोचिंग से घर लौट रही छात्रा के साथ शोहदों ने छेड़छाड़ कर दी। इतना ही नहीं शोहदों ने उसे जबरन घसीटकर अपने साथ ले जाने की कोशिश की। तभी छात्रा की चीख पुकार सुन खेतों में काम कर रहे ग्रामीणों ने आरोपी युवक सलमान को दौड़ाकर पकड़ लिया और उसकी जमकर मजामत करने के बाद उसे पुलिस को सौंप दिया।

यह भी पढ़ें- नाली सफाई को लेकर आपस में भिड़े दो पक्ष,कई लोग घायल, देखें वीडियो

मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया वहीं पीड़िता की पति की तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। सीओ अलीगंज अजय भदौरिया आरोपी युवक के खिलाफ कड़ी वैधानिक कार्रवाई की बात कहते नजर आए।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned