scriptथाना कंपाउंड में एपीओ नूतन यादव को मारी गईं पांच गोलियां, न किसी ने गोलियों की आवाज सुनी, न महिला अफसर की चीखें, जानिए ऐसा क्या हुआ! | apo nutan yadav shot dead by 5 bullets in police compound, nobody hear | Patrika News

थाना कंपाउंड में एपीओ नूतन यादव को मारी गईं पांच गोलियां, न किसी ने गोलियों की आवाज सुनी, न महिला अफसर की चीखें, जानिए ऐसा क्या हुआ!

locationएटाPublished: Aug 07, 2019 02:15:25 pm

Submitted by:

suchita mishra

एपीओ नूतन यादव की मौत के बाद हर जगह इसी बात की चर्चा है कि आखिर किसी को गोलियों की आवाज क्यों नहीं सुनाई पड़ी।

एटा। जिले के जलेसर में न्यायालय में सहायक अभियोजन अधिकारी (एपीओ) की हत्या पांच गोलियां मारकर की गई। हैरानी की बात है कि जिस सरकारी आवास पर नूतन यादव की हत्या हुई वो आवास महिला थाना कंपाउंड में बना है और वहां ज्यादातर पुलिसकर्मियों के परिवार रहते हैं। फिर भी किसी को न तो गोलियों की आवाज सुनाई दी और न ही नूतन यादव की चीखें। लोगों को नूतन यादव की मौत की खबर तब लगी जब सुबह उनकी नौकरानी काम करने के लिए पहुंची। एपीओ की मौत के बाद हर जगह इसी बात की चर्चा थी कि आखिर गोलियों की आवाज क्यों नहीं सुनाई दी। वहीं लोग इस बात से भी चिंतित थे, कि जब थाना कंपाउंड में हत्या हो रही है तो शहर के लोग खुद को कैसे सुरक्षित समझें। हालांकि लोगों ने ये भी अनुमान लगाया कि कूलर की आवाज के चलते शायद गोलियों की आवाज न सुनाई दी हो।
UP Police
सीमित व्यवहार रखती थीं नूतन
नूतन मूलरूप से आगरा के बरहन के खुशहालपुर की रहने वाली थीं और 2018 में ही एपीओ बनी थीं। महिला थाना कंपाउंड स्थित उनके घर के आसपास रहने वाले लोगों का कहना है कि नूतन बहुत सीमित व्यवहार रखती थीं। सुबह स्कूटी से दफ्तर जाना फिर घर वापस आकर ज्यादातर घर में ही रहना उनका रोज का रुटीन था। वे आसपास के लोगों से बातचीत भी बहुत कम करती थीं। थोड़ी बहुत बातचीत पड़ोस की आंटी से जरूर होती थी। उन्हें नूतन ने बताया था कि धनपाल उनका चाचा है।
धनपाल पर हत्या का शक
थाना कंपाउंड में बने आवास में हत्या को आईजी ने भी चिंता का विषय माना है। नूतन के भाई राघवेंद्र ने धनपाल और उसके साथी भारत सिंह के खिलाफ तहरीर देकर मामला दर्ज कराया है। वहीं पुलिस का शक भी नूतन धनपाल पर ही है क्योंकि वो ही सोमवार की शाम को उसके घर आया था। घटना के बाद से उसका फोन बंद आ रहा है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो