scriptदो साल के बच्चे का अपहरण, कहानी बिलकुल फिल्मी है, देखें वीडियो | Badmash kidnapped child in etah latest crime news | Patrika News
एटा

दो साल के बच्चे का अपहरण, कहानी बिलकुल फिल्मी है, देखें वीडियो

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने थाना कोतवाली नगर में मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।

एटाMay 05, 2019 / 07:26 pm

अमित शर्मा

एटा। उत्तर प्रदेश के एटा जिले में दो साल के मासूम बच्चे के अपहरण का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जीटी रोड से सटे हिन्दू नगर में घर के बाहर खेल रहे दो साल के मासूम का अपहरण कर लिया गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने थाना कोतवाली नगर में मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।
ननिहाल आया था
दो साल का मासूम रिषभ पुत्र प्रमोद निवासी सहावर गेट, जिला कासगंज माता-पिता के साथ ननिहाल आया था। सुबह के समय रिषभ अन्य बच्चों के साथ घर के बाहर खेल रहा था। कोई आया और साइकिल पर बैठा ले गया। बच्चे के गायब होने पर हड़कम्प मच गया। अलीगंज रोड स्थित हिन्दूनगर निवासी इन्द्रवती ने रिपोर्ट दर्ज कराई है।

चार दिन से प्रयास कर रहा था
अपहरणकर्ता कई दिन से बच्चे के अपहरण की फिराक में था। चार दिन से मोहल्ले में आकर बच्चे को खाने की चीजें देता था। परिवार वालों से भी घुल मिलकर दोस्ती कर ली थी। मासूम के परिजनों को वो अपना नाम अजबिन नवी बताता था। वही बच्चे को टॉफी दिलाने के बहाने साइकिल पर बैठा कर फरार हो गया। काफी तलाशने पर वो नहीं मिला।

Home / Etah / दो साल के बच्चे का अपहरण, कहानी बिलकुल फिल्मी है, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो