script

शहीद बेटे के अकाउंट से रकम ट्रांसफर कराने गई बूढ़ी मां से बैंक मैनेजर ने की रिश्वत की मांग…

locationएटाPublished: Jun 01, 2019 02:47:55 pm

Submitted by:

suchita mishra

पीड़िता का आरोप कि रिश्वत न देने पर मैनेजर ने उन्हें परेशान करना शुरू कर दिया।

shaheed

shaheed

एटा। ड्यूटी के दौरान 6 दिसंबर 2018 को वो श्रीनगर में शहीद हुए राजेश यादव पुत्र नेम सिंह की मां से बैंक मैनेजर ने रिश्वत की मांग की है। शहीद की मां अपने बेटे के अकाउंट से रकम ट्रांसफर करवाने के लिए बैंक गई थी, जहां मैनेजर ने काम के बदले 50 हजार रुपए की मांग की। पीड़ित मां ने अलीगढ़ मंडल के अधिकारियों से मामले की शिकायत की है।
Must Read- एंबुलेंस में पिता का शव ले जा रहे पुत्र की सड़क दुघर्टना में मौत, जानिए पूरा मामला!

ये है पूरा मामला
थाना जलेसर के गांव रेजुआ निवासी राजेश यादव सेना की 57 राष्ट्रीय रायफल्स में तैनात थे। दिसंबर 2018 में वे श्रीनगर में ड्यूटी के दौरान शहीद हो गए थे। शहीद का एटा की पंजाब नेशनल बैंक की शाखा में खाता है जिसमें तीन लाख रुपए जमा है। उनकी मां रामवती उस खाते में नामित हैं। बेटे की शहादत के बाद मां इस रकम को अपने खाते में ट्रांसफर कराना चाहती हैं ताकि वो घर के लोगों के काम आ सके। आरोप है कि अप्रैल में इसकी प्रक्रिया शुरू की गई तो बैंक मैनेजर ओमप्रकाश ने उनसे 50 हजार रुपये की मांग की। जब रामवती ने पैसे देने से मना किया तो वो उन्हें परेशान करने लगा। बुजुर्ग रामवती रोजाना बैंक के चक्कर काटने को मजबूर हैं। परेशान होकर उन्होंने आयुक्त अलीगढ़ मंडल, जिलाधिकारी एटा सहित अधिकारियों से मैनेजर की शिकायत की।
Read it – प्यार में पागल दो सहेलियां पहुंची पुलिस अधिकारी के पास, बोलीं, साहब हमारी शादी करा दो वर्ना जान दे देंगे..जानिए पूरा मामला

इस मामले में बैंक के वरिष्ठ अधिकारी प्रदीप कुमार का कहना है कि शहीद की मां का शिकायती पत्र हमारे पास भी आया है और बैंक के उच्चाधिकारियों को भी लिखा गया है। जल्द ही जानकारी कर आगे की कार्रवाई कराई जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो