scriptभाजपा नेता ने पुलिस अधिकारी को हड़काया, बोले तुम्हारे बाप का नहीं है थाना | BJP leader misbehaved Police officer audio goes viral in Etah | Patrika News

भाजपा नेता ने पुलिस अधिकारी को हड़काया, बोले तुम्हारे बाप का नहीं है थाना

locationएटाPublished: Aug 28, 2019 02:18:03 pm

Submitted by:

suchita mishra

एसएचओ को धमकाने वाले हैं भाजपा जिला उपाध्यक्ष रामसेवक पहलवान।

up police

up police

एटा। जनपद एटा में भारतीय जनता पार्टी के नेता ने पुलिस अधिकारी को अभद्रता करते हुए फोन पर जमकर हड़काया। एटा के भाजपा जिला उपाध्यक्ष द्वारा एसएचओ को धमकाने वाला ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
क्या तुमने थाना खरीद लिया है
एसएचओ को धमकाने वाले हैं भाजपा जिला उपाध्यक्ष रामसेवक पहलवान। उन्होंने एसएचओ मिरहची एनडी तिवारी को जमकर हड़काया। भाजपा नेता ने फोन पर धमकाते हुए कहा कि तुम्हारे बाप का थाना नहीं है समझे, क्या तुमने थाना खरीद लिया है। मेरे युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं से बद्तमीजी करते हैं। मानसिकता गंदी हो गई है। तुम्हारा मुंशी बद्तमीजी करेगा, पैसे मांगेगा। आप पैसे मांगोगे। मैं ये पूछ रहा हूं क्या गदर कर रहे हो थाने में। रानी अवंतीबाई का जुलूस निकल रहा था, आप कह रहे थे कि लोधरा रानी अवंतीबाई लेकर घूम रहे हैं। वीरांगना अवंती बाई का अपमान किया है। एसएचओ का कहना है कि मैं शालीनता से बात करता हूं।
क्या कहना है कि रामसेवक पहलवान का
इस बारे में जिला उपाध्यक्ष रामसेवक पहलवान ने कहा कि मैं अखिल भारतीय लोधी राजपूत महासभा का राष्ट्रीय उपाध्यक्ष हूं। मैंने कोई अभद्रता नहीं की है। इन्होंने मेरे कार्यकर्ताओं के साथ अभद्रता की है। ऐसी अभद्रता मैं बर्दाश्त नहीं करता हूं। कोई झूठी बात फैलाता है तो उससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है। पहलवान ईमानदार आदमी है। ये सरकार रिश्वत के लिए नहीं बनी है। हमारे कार्यकर्ताओं ने बहुत मेहनत से सरकार बनाई है। थानेदार ने पहले भी लूट मचा रखी थी। मिरहची थाने में यही आलाम कर दिया है। मेरे कार्यकर्ता जाते हैं थाने में किसी काम के लिए तो एसओ का कहना है कि थाने में पैर मत रख देना। जेल भेजने की धमकी देता है। वे हमारे युवा मोर्चा के पदाधिकारी हैं
एएसपी संजय कुमार ने कहा- जांच होगी
ये मामला मीडिया द्वारा पुलिस उच्चाधिकारियों के संज्ञान में आया तो एएसपी संजय कुमार ने बताया कि फोन पर अभद्रता करने वाले ऑडियो मामले की जांच की जा रही है। जो भी सत्यता होगी,उस आधार पर कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो