बीजेपी का झंडा लगी कार में सवार रईसजादों ने सारी हदें कर दी पार, पिटाई के बाद ड्राइवर का अपहरण, पुलिस भी..., देखें वीडियो

Dhirendra yadav | Updated: 04 Jul 2019, 07:02:41 PM (IST) Etah, Etah, Uttar Pradesh, India

भाजपा सरकार जहां उत्तर प्रदेश के कानून व्यवस्था दुरुस्त करने के प्रयास में हैं, तो वहीं कुछ अपने ही इस मुहिम को पलीता लगा रहे हैं।

एटा। भाजपा सरकार जहां उत्तर प्रदेश के कानून व्यवस्था दुरुस्त करने के प्रयास में हैं, तो वहीं कुछ अपने ही इस मुहिम को पलीता लगा रहे हैं। मामला एटा जनपद का है, जहां कार पर लगा था भारतीय जनता पार्टी का झंडा और उसमें सवार रईसजादे मचा रहे थे उत्पात। इस दौरान एक मैक्स कार चालक में इन रईसजादों की कार टकराई, तो ये गुस्से से आगबबूला हो गए। उसकी जमकर पिटाई की और उसे अपनी कार में डाल लिया। अपहरण की सूचना पर एक्टिव हुई पुलिस ने तीन घंटे बाद मैक्स कार चालक को इन ईसजादोंके चंगुल से मुक्त कराया।

ये भी पढ़ें - शराबी पति की शिकायत करने पहुंची महिला पर यूपी पुलिस के सिपाही की डोल गई नीयत, महिला को बुला लिया थाने और फिर..., देखें वीडियो

BJP workers

यहां का है मामला
ये मामला बुधवार देर रात्रि एटा कोतवाली नगर का है। बीजेपी झंडा लगी वीआईपी गाड़ी नम्बर-UP 82 AD-0003 में आधा दर्जन कार सवार रईसजादों ने शराब के नशे में अपनी कार से मैक्स में टक्कर मार दी। इसके बाद मैक्स चालक को ही पीटना शुरू कर दिया। नशे में चूर इन रईसजादों को टोकने की किसी ने भी हिम्मत नहीं दिखा पाई। इसके बाद हद तब हो गई, जब मारपीट करने के बाद मैक्स चालक को इन युवकों ने अपनी कार में डाल लिया।

ये भी पढ़ें - रेड लाइट एरिया में जब पहुंचा युवक, तो वहां कोठे पर मिली उसे अपनी प्रेमिका, जानिये फिर क्या हुआ...

BJP workers

तीन घंटे बाद हुआ बरामद
कार में डालने के बाद आरोपी युवक मैक्स चालक को अपने साथ ले गए। इधर लोगों की सूचना पर एटा पुलिस सक्रिय हो गई। अपहरण की खबर ने पुलिस के होश उड़ा दिए। एटा की सीमाएं सील कर दी गईं। तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने आरोपियों को दबोचा और उनसे मैक्स चालक को मुक्त कराया। मैक्स चालक ने बताया कि कार में डालने के बाद भी उसे बुरी तरह पीटा गया। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर आरोपी युवकों के खिलाफ अपहरण की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

ये भी पढ़ें - डॉक्टर की कमाई से छह माह में लखपति बन गई नौकरानी, सामने आई हैरान कर देने वाली सच्चाई

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned