इतनी बेरहमी से पिटाई, दहल उठेगा आपका दिल, पेड़ से बांधा और फिर...

मलावन थाना क्षेत्र से एक कपा देने वाला वीडियो वायरल हुआ है।

By: धीरेंद्र यादव

Published: 22 May 2018, 05:32 PM IST

एटा। मलावन थाना क्षेत्र से एक कपा देने वाला वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में एक युवक द्वारा बेरहमी से किशोर की पिटाई की जा रही है। किशोर के कपड़े उतारकर उसे पेड़ से बांध दिया गया है। दो मिनट के वीडियो में किशोर रहम की भीख मांगता नजर आ रहा है। ये वीडियो जमकर वायरल किया जा रहा है। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यहां का है मामला
ये मामला एटा के थाना मलावन क्षेत्र के कुंवरपुर गांव का है। बताया गया है कि बच्चे गांव में क्रिकेट खेल रहे थे। इसी दौरान युवकों की बॉल पास के एक खेत में चली गई। युवक जब अपनी बॉल लेने खेत में खोज रहा था, तभी वहां युवक पहुंच गया। उसने किशोर को खेत में देखा तो आग बबूला हो गया। उसके किशोर को दौड़ कर दबोच लिया और उसके थप्पड़ जड़ना शुरू कर दिए। इससे भी उसका दिल नहीं भरा, तो उसने पास खड़े एक छोटे बच्चे के हाथ से डंडा छीन लिया और फिर युवक को पेड़ से बांध दिया, इसके बाद जो हुआ वो बेहद बुरा था।

जमकर की पिटाई
आरोपी युवक ने किशोर को पेड़ से बांध कर पिटाई लगाना शुरू कर दी। उसके कपड़े उतार दिए और नंगे बदन पर डंडे बरसाना शुरू कर दिए। डंडे की मार से किशोर चीखता चिल्लाता रहा, लेकिन आरोपी युवक को उस पर जरा भी रहम नहीं आया। इस दौरान किसी ने ये पूरा मामला अपने मोबाइल में कैद कर लिया। इसके बाद जब इस मामले की जानकारी जब किशोर के परिजनों को हुई, तो उन्होंने इस मामले में पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने इस मामले में आरोपी युवक पप्पू पुत्र श्रीपाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

ये भी पढ़ें - आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर मुंह में गोली मारकर हत्या, 2 लाख रुपये जेब में रखे छोड़ गए...

धीरेंद्र यादव
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned