scriptफर्जी शिक्षकों की आएगी आफत, योगी आदित्यनाथ का बड़ा बयान | CM Yogi Adityanath Big Statement On Fake teachers | Patrika News

फर्जी शिक्षकों की आएगी आफत, योगी आदित्यनाथ का बड़ा बयान

locationएटाPublished: Jul 23, 2018 12:50:10 pm

एसआईटी कर रही जांच, रिपोर्ट आने के बाद कड़ी कार्रवाई

CM Yogi Adityanath

CM Yogi Adityanath

एटा। मथुरा में सैकड़ों फर्जी शिक्षकों का भंडाफोड होने के बाद कई जनपदों से फर्जी शिक्षकों की नियुक्ति की खबरें आईं थीं। मथुरा में एसआईटी ने कार्रवाई की। वहीं प्रदेश के जिन जिलों में फर्जी शिक्षकों पर कार्रवाई की जा रही है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की नजरें उन पर टेड़ी हैं। योगी आदित्यनाथ ने एटा में सोमवार को स्पष्ट निर्देश दिए कि एसआईटी जल्द अपनी रिपोर्ट सौंपेगी, रिपोर्ट के बाद सख्त कार्रवाई की जाएगी।
ये खबर भी पढ़ सकते हैं: इस शहर में आते ही सीएम योगी आदित्यनाथ के नाम दर्ज हुआ ये नया रिकार्ड

अपने ही बुने जाल में फंस गई कांग्रेस
सीएम योगी आदित्यनाथ अपने एटा दौरे के दूसरे दिन पुलिस लाइन स्थित मॉडल स्कूल में पहुंचे थे। यहां उन्होंने बच्चों को बैग वितरित करने के बाद पत्रकारों से बातचीत की वहीं स्कूल परिसर में पौधरोपण किया। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि शिक्षा का स्तर सुधारने के लिए सरकार कई काम कर रही है। वहीं उन्होंने कांग्रेस पर चुटकी लेते हुए कहा कि संसद में अविश्वास प्रस्ताव लाकर कांग्रेस पार्टी अपने ही बुने जाल में फंस गई है।
ये खबर भी पढ़ सकते हैं: मुख्यमंत्री के आने से पहले कमियों को इस तरह छुपा रहे अधिकारी, देखें वीडियो

फर्जी शिक्षकों पर कार्रवाई के बाद शिक्षा माफिया में हड़कंप
योगी आदित्यनाथ द्वारा फर्जी शिक्षकों पर जांच रिपोर्ट आने के बाद कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की बात कहने से शिक्षा माफियाओं के पसीने छूट गए हैं। एटा, मैनपुरी, आगरा, मथुरा और फिरोजाबाद जिलों में सक्रिय ऐसे माफिया जिन्होंने सेटिंग कर शिक्षा विभाग में नौकरियां दिलाई अब परेशान हैं।
माफियाओं ने किस तरीके से सैकड़ों शिक्षकों को मथुरा में भर्ती कराया। एसआईटी ने इस संबंध में कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की है। वहीं योगी आदित्यनाथ द्वारा दिए गए बयान के बाद संभावनाएं व्यक्त की जा रही हैं कि जल्द ही एसआईटी भी अपनी जांच रिपोर्ट सौंप देगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो