scriptसीएम योगी ने दी एटा को मेडिकल कॉलेज की सौगात | CM Yogi Adityanath Foundation stone 40 projects in Etah | Patrika News

सीएम योगी ने दी एटा को मेडिकल कॉलेज की सौगात

locationएटाPublished: Feb 26, 2019 07:51:43 pm

एटा में सीएम योगी ने कुल 34 परियोजनाओं का लोकार्पण और 40 परियोजनाओं का शिलान्यास किया।

CM Yogi

सीएम योगी ने दी एटा को मेडिकल कॉलेज की सौगात

एटा। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एटा को करोड़ों की सौगात दी है। सीएम योगी ने मैडिकल कॉलेज का शिलान्यास किया। इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ केंद्रीय स्वास्थ्यमंत्री जेपी नड्डा भी मौजूद रहे।
34 का लोकार्पण और 40 परियोजनाओं का शिलान्यास

करीब तीन बजे मुख्यमंत्री योगी और केंद्रीय स्वास्थ्यमंत्री जेपी नड्डा हेलीकॉप्टर से सैनिक पड़़ाव में बनाए गए हेलीपैड पर उतारे। सीएम योगी और जेपी नड्डा का भाजपा के स्थानीय सांसद राजवीर सिंह ‘राजू भैया’ व अन्य जनप्रतिनिधियों ने स्वागत किया। इसके बाद सीएम योगी और जेपी नड्डा ने बटन दबाकर मेडिकल कॉलेज का शिलान्यास किया। एटा में सीएम योगी ने कुल 34 परियोजनाओं का लोकार्पण और 40 परियोजनाओं का शिलान्यास किया। इन योजनाओं में मेडिकल कॉलेज, बाईपास निर्माण, आईटीआई, पॉलीटेक्निक, सड़कें, विद्युत विभाग के नए सब स्टेशन, सोलर लाइट, नए नलकूप आदि प्रोजेक्ट शामिल हैं।
विकास रुकेगा नहीं

इस दौरान केंद्रीयमंत्री जेपी नड्डा ने कहा कि यह ऐतिहासिक दिन है। एटा का विकास लगातार होता रहेगा। अब यहां से निकल कर देश में डॉक्टर निकलेंगे। पिछली सरकारों पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों का जनता से कोई सरोकार नहीं था। पहले केवल बातें की गईं, लेकिन अब एटा का विकास रुकेगा नहीं।
केसरिया रंग में रंगा आया मंच-मैदान

मुख्यमंत्री के स्वागत के लिए पूरा पंडाल और मंच केसरिया रंग में सजाया गया था। पूरा वातावरण केसरियामय लग रहा था। सीएम योगी को सुनने के लिए हजारों की संख्या में भीड़ उमड़ी। सुरक्षा के लिहाज से सैनिक पड़ाव मैदान को छह जोन में बांटा गया। पहले जोन में हेलीपैड, दूसरे जोन में मंच, तीसरे जोन में वीआईपी और मीडिया, चौथे जोन में वीआईपी पार्किंग, पांचवें जोन में साधारण पार्किंग और छठवें जोन में जनता के बैठने के लिए व्यवस्था की गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो