बदमाशों ने होमगार्ड की रायफल छीनी, एसएसपी का छापा

जब सिपाही सुखवीर ने विरोध किया तो बदमाशों ने होमगार्ड की छीनी रायफल उसके ऊपर तान दी। तीनों आरोपी बाइक से फरार हो गये।

By: मुकेश कुमार

Updated: 11 Sep 2017, 09:54 AM IST

एटा। बदमाशों के हौसले इतने बुलंद है कि सम्मन तामील कराने गये सिपाही और होमगार्ड की रायफल छीनकर फरार हो गये। घटना के बाद सिपाही और होमगार्ड ने थाने आकर पूरा वाकया बताया तो पुलिस के होश उड़ गये। रायफल छीनकर फरार हुए बदमाशों की धरपकड़ और रायफल की बरामदगी को लेकर पुलिस के आला अधिकारियों ने भारी पुलिस बल के साथ गॉंव में दबिश दी। आरोपी फरार बताये जा रहे हैं।

सम्मन तमील कराए गए थे
बताया जा रहा है कि निधौलीकलॉं थाना क्षेत्र के सभापुर गॉंव में संतोष कुमार के नाम वारन्ट तामील कराने के लिए थाने से सिपाही सुखवीर और होमगार्ड दानवीर बाइक से अपनी अपनी रायफल लेकर गॉंव पहुंचे। सम्मन तामीला कराने के बाद वहां गॉंव के ही पुष्पेन्द्र, अशोक और गुड्डू वहॉं पहुंच गये। उन्होंने सिपाही और होमगार्ड के साथ जमकर अभद्रता करने के बाद होमगार्ड दानवीर की रायफल छीन ली। जब सिपाही सुखवीर ने इसका विरोध किया तो तीनों ने होमगार्ड की छीनी रायफल उसके ऊपर तान दी। तीनों आरोपी सिपाही और होमगार्ड की रायफल छीनकर बाइक से फरार हो गये।

एसएसपी ने मारा छापा
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारियों के होश उड़ गये और खुद मौके पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) पहुंचे। तीनों आरोपियों की धरपकड़ और रायफल बरामदगी के प्रयास के लिए भारी पुलिस बल के साथ दबिश दी, लेकिन आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर थे। वहीं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक का कहना है कि रायफल की शीघ्र बरामदगी कर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्यवाई की जाएगी।

क्या कहते हैं एसएसपी
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एटा अखिलेश कुमार चौरसिया ने बताया- "थाना निधौली कला में गांव सभापुर पड़ता है। वहा पर एक सिपाही और होमगार्ड सम्मन तमील कराने गए थे। सम्मन को तामील कराने के बाद घर के अंदर ही बैठे थे, तभी यहां के तीन लोग पुष्पेंन्द्र, अशोक और गुल्लू आ गए। उन्होंने शराब भी पी रखी थी। इन लोगों ने पहले होमगार्ड की राइफल छीनी और जब सिपाही ने इसका विरोध किया तो सिपाही पर भी राइफल तान दी और उसकी भी राइफल छीन ली और तीनों भाग गए। तीनों के नाम पता चल गए हैं। हमने खुद मकान में रेड की है। सब भागे हुए हैं। पूरा परिवार ही भागा हुआ है। राय़फल शीघ्र ही बरामद कर ली जाएगी।

मुकेश कुमार
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned