scriptहैवान पति ने पत्नी को जिंदा जलाया, 90 फीसदी झुलसी महिला, हालत गंभीर | cruel husband burned his wife alive spraying kerosene oil | Patrika News

हैवान पति ने पत्नी को जिंदा जलाया, 90 फीसदी झुलसी महिला, हालत गंभीर

locationएटाPublished: Aug 14, 2019 10:43:42 am

Submitted by:

suchita mishra

शराब का आदी है पति, मामूली कहासुनी पर भड़का पति और पत्नी को जिंदा जलाया।

Demo pic

Demo pic

एटा। जनपद एटा के थाना अलीगंज क्षेत्र के अंतर्गत कुदेशा हृदयपुर में एक शराबी पति की हैवानियत का मामला सामने आया है। पत्नी से कहासुनी होने पर पति इतना भड़क गया कि उसने पत्नी पर मिट्टी का तेल डालकर जिंदा जला दिया। इससे महिला करीब 90% तक जल गई। गंभीर हालत में परिवारीजन महिला को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अलीगंज लेकर गए जहां से उसे डॉक्टर ने सैफई हायर सेंटर रेफर कर दिया है।
ये है पूरा मामला
पीड़ित महिला ने बताया कि उसका पति शराब का आदी है। आए दिन वो शराब के नशे में उसे व बच्चों के साथ मारपीट किया करता था। मंगलवार को शराब के नशे में ही पति ने उस पर मिट्टी का तेल डालकर उसे जला दिया और कमरा बंद कर वहां से फरार हो गया। उस समय घर पर कोई नहीं था। चीख पुकार सुनकर लोग मौके पर इकट्ठे हुए और महिला को सामुदायिक केंद्र लेकर गए।
गंभीर हालत में हायर सेंटर रेफर किया
जहां उसे प्राथमिक उपचार के बाद सैफई हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। डॉक्टर का कहना है कि महिला करीब 90 फीसदी तक जल चुकी है और उसकी हालत काफी गंभीर है। वहीं इस मामले में एएसपी क्राइम का कहना है कि कुदेशा गांव की महिला के जलने की सूचना है। परिवारीजन महिला को हायर सेंटर ले गए हैं। अभी पुलिस को इस मामले में कोई भी तहरीर नहीं मिली है। जैसे ही सूचना मिलेगी, अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो