script

साइबर क्रिमिनल ने लगाया महिला अध्यापक को एक लाख का फटका, इस तरह की ठगी

locationएटाPublished: Feb 13, 2019 03:31:11 pm

एटा में एक महिला शिक्षिका को ठगों ने अपना शिकार बनाया, शिक्षिका जब तक मामला समझ पाई तब तक उसे एक लाख रुपए का फटका लग चुका था।

lady Teacher

साइबर क्रिमिनल ने लगाया महिला अध्यापक को एक लाख का फटका, इस तरह की ठगी

एटा। तमाम जागरुकता और पुलिस की कोशिशों के बाद भी साइबर क्राइम थमने का नाम नहीं ले रहा है। फोन कॉल्स के जरिए लगातार ठग लोगों को अपना शिकार बना रहे हैं। एटा में एक महिला शिक्षिका को ठगों ने अपना शिकार बनाया, शिक्षिका जब तक मामला समझ पाई तब तक उसे एक लाख रुपए की चपत लग चुकी थी।
क्या है मामला

पुलिस की लाख कोशिशों के बाद भी साइबर क्राइम थमने का नाम नहीं ले रहा है। एटा में करीब डेढ़ दर्जन से ज्यादा लोग साइबर क्राइम के शिकार हो चुके हैं। इन सभी मामलों में पुलिस के हाथ खाली हैं। ताजा मामला एटा जनपद के थाना कोतवाली नगर के रेवाड़ी मोहल्ले का है। शातिर ठग ने बैंक मैनजर बनकर शिक्षिका से एटीएम कार्ड चेंज किए जाने की बात कह कर ओटीपी नम्बर पूछकर उसके खाते से एक लाख रुपए उड़ा लिये। सुबह करीब आधे घंटे के अंदर शातिर ठग ने चार बार शिक्षिका के एकाउंट से ट्रांजेक्शन कर एक लाख रुपए पार कर दिये।
एसएसपी से की शिकायत

जब शिक्षिका के मोबाइल नम्बर पर एक लाख रुपए विड्रॉल किए जाने का मैसेज आया तो शिक्षिका के होश उड़ गये। घटना के बाद शिक्षिका ने अपने साथ हुए साइबर क्राइम को लेकर एसएसपी से मुलाकात की। जिसके बाद पीड़ित शिक्षिका की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी है। पुलिस के आला अधिकारियों का कहना है कि घटना का जल्द पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो