scriptबिजली को लेकर हुए विवाद में दबंगों ने गर्भवती महिला समेत परिवार को बेरहमी से पीटा | dabang beaten pregnant lady and her husband due to dispute | Patrika News

बिजली को लेकर हुए विवाद में दबंगों ने गर्भवती महिला समेत परिवार को बेरहमी से पीटा

locationएटाPublished: Feb 15, 2018 03:27:35 pm

Submitted by:

suchita mishra

दहशत के चलते पीड़ित परिवार गांव से बाहर रहने को मजबूर, परिवार का आरोप पुलिस भी नहीं कर रही है सुनवाई

lady

lady

एटा। जिले के थाना बागवाला के अंतर्गत गांव बाबरोटी नसीरपुर गांव में गांव के दो परिवारों के बीच बिजली को लेकर आपसी विवाद हो गया । इसको लेकर दबंगों ने दूसरे पक्ष के परिवार को बुरी तरह पीटा। यहां तक कि गर्भवती महिला को भी नहीं बक्शा। पीड़ित परिवार का आरोप है कि वो इस मामले में पुलिस की शरण में गया, लेकिन वहां भी उसे इंसाफ नहीं मिला । पीड़ित परिवार दहशत के चलते गांव से बाहर रहने को मजबूर है।
दीवार कूदकर घर में घुसे थे दबंग
पीड़ित परिवार की सदस्य नेमा ने बताया कि बीते 19 जनवरी को उसके पति का गांव के कुछ लोगों से बिजली काटने को लेकर विवाद हो गया था । बात इतनी बढ़ गई थी कि उन लोगों ने पहले नेमा के पति को पीटा, फिर बीचबराव करने आई नेमा की भी पिटाई की । तीन दिनों बाद कुछ लड़के दीवार फांदकर उनके घर में घुस आए और पीड़िता और उसके पति को लात घूंसों और बल्लों से बेरहमी से पीटा।
गर्भवती महिला पर लात घूंसे और बल्ले बरसाए
नेमा ने बताया कि वो गर्भवती है। ऐसे में जब उन दबंगों ने जब उसे लात मारी तो वो बेहोश हो गई। उस दौरान जो लोग भी बचाव के लिए आए, दबंगों ने उन्हें भी पीटा।
पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई
पीड़िता का आरोप है कि इस मामले में दबंगों का कहना है कि वे पहले ही पुलिस को पैसा दे चुके हैंं इसलिए पुलिस उन पर कोई कार्रवाई नहीं कर रही है । अब कि बार फिर से पैसा भरकर तुम लोगों को जान से मार देंगे या फिर गांव से निकालेंगे। पीड़ित परिवार दहशत के चलते गांव से बाहर रहने को मजबूर है । हालांकि इस बारे में एएसपी संजय कुमार का कहना है कि जल्द ही दबंगों को गिरफ्तार किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो