किसान के परिवार पर टूटा दबंग का कहर, लाठी डंडों से की पिटाई, 2 की हालत गंभीर

किसान के परिवार पर टूटा दबंग का कहर, लाठी डंडों से की पिटाई, 2 की हालत गंभीर

Amit Sharma | Publish: May, 13 2019 04:15:34 PM (IST) Etah, Etah, Uttar Pradesh, India

घायलों को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

एटा। एक दबंग का फरमान न मानने पर किसान की जान पर बन आई। उसने जमकर पिटाई कर दी। इस दौरान बचाने आए परिवार के अन्य लोगों को भी नहीं बख्शा। चार लोग घायल हुए हैं जिनमें से दो लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। जिनको पुलिस ने जिला अस्पताल में एडमिट कराया है, जहां उनका उपचार चल रहा है। वहीं पुलिस जांच कर कार्रवाई की बात कह रही है।

क्या है मामला

पूरा मामला थाना अवागढ़ क्षेत्र के बोर्रा गांव का है, जहां एक दबंग ने 4 लोगों की पिटाई सिर्फ इसलिये कर दी कि एक ग्रामीण युवक ने दबंग का फरमान नहीं माना। गांव में एक बारात जा रही थी, दबंग ने अपने रुतबे में आकर उसको गांव के ही सुधीर की बारात में जाने का फरमान सुना दिया जबकि पीड़ित घायल पहले से ही अपनी रिश्तेदारी की बारात में जा रहा था। फिर क्या था दबंग का फरमान मानने से इनकार करने पर बौखला गया और उसका सिर ट्रॉली में दे मारा और लाठी से जमकर पिटाई कर दी। जिससे पीड़ित खून खच्चर हो कर घायल अवस्था में जमीन पर ही गिर पड़ा।

तभी चीख की आवाज सुनकर परिजन घायल के भाई, भाभी, भतीजा मौके पर पहुंचे। उन्होने बचाने क कोशिश की तो दबंग योगेश बघेल ने इन तीनों की भी लाठी डंडों से जमकर पिटाई कर दी। जिससे महिला सहित 4 लोग घायल हो गए, जिसमें भाभी और देवर को गंभीर चोटें आई हैं और दो लोग चुटैल हो गए। जिनका जिला अस्पताल में उपचार कराया जा रहा है। वहीं इस मामले में पीड़ित परिवार ने पुलिस पर भी आरोप लगाया है कि दबंग पर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है। आरोप है कि दबंग अक्सर कर गांव में अपनी दबंगई के चलते लोगों में दहशत का माहौल बनाता रहता है जिससे उसका क्षेत्र में भय बना रहे।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned