script

एटा में परचून दुकानदार को दबंगों ने मारी गोली

locationएटाPublished: Nov 19, 2018 12:55:58 pm

पुलिस मामले को संदिग्ध मान रही है।

Gun Shot

एटा में परचून दुकानदार को दबंगों ने मारी गोली

एटा। उत्तर प्रदेश में दबंग और बदमाशों की गुंडई रुकने का नाम नहीं ले रही है। ताजा मामला एटा में देखने को मिला है, जहां एक परचून की दुकान चलाने वाले दुकानदार से दो लोगों का लेन देन को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों आरोपियों ने अवैध तमंचा निकालकर फायरिंग कर दी, जिससे दुकानदार को गोली छूती हुई निकल गई जिससे वो घायल हो गया मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में एडमिट करा दिया गया है, जहां उसका उपचार चल रहा है। वहीं पुलिस अधिकारी पीड़ित की तहरीर पर मामला दर्ज कर इस पूरे मामले को संधिग्ध मान रही है।
यह भी पढ़ें

VIDEO: भारत सरकार के इस दूत ने शौचालय के गड्ढे से निकाला ‘काला सोना’ देखकर हैरान रह गए लोग, जानिए क्या है पूरा मामला

बताया जा रहा है कि थाना बागवाला क्षेत्र के गांव कासौंन में एक दुकानदार से पुराने 10 हजार के लेन देन के चलते दो पक्षों में विवाद हो गया। देखते ही देखते दबंगों ने भय व्याप्त करने के लिए दुकान पर अवैध तमंचों से फ़ायरिंग कर दी, जिससे दुकान पर बैठे खुशेन्द्र कुमार को गोली छूते हुए निकल गई। खुशेन्द्र कुमार घायल हो गया, और उसकी जान बाल-बाल बच गई। गोली की आवाज सुनकर मौके पर उसके परिजन व ग्रामीण पहुंंच गए तब तक दोनों आरोपी मौके से फरार हो गये।
यह भी पढ़ें

BIG NEWS सगाई से वापस लौट रहे चार युवकों की सड़क हादसे में मौत, चार गंभीर घायल

ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंंची थाना बागवाला पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में एडमिट कराया, जहां उसका उपचार चल रहा है। चिकित्सकों ने उसकी हालत खतरे से बाहर बताई है। वहीं यदि पुलिस अधिकारियों की मानें तो मामला लेन देन के विवाद का है। पुलिस पूरे मामले को सन्धिग्‌ध मान रही है। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो