scriptएटा जंगल में पेड़ पर लटकी मिली लापता युवक की लाश | Dead body of missing youth found hanging on tree in Etah forest | Patrika News

एटा जंगल में पेड़ पर लटकी मिली लापता युवक की लाश

locationएटाPublished: Apr 10, 2022 11:59:57 pm

Submitted by:

Dinesh Mishra

एटा जिले में पुलिस ने मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मौके पर मौजूद पुलिस मृतक के परिजनों से जानकारी जुटाकर हुए कार्रवाई में जुटी हुई है।

Boyfriend commits suicide by shooting girlfriend

Boyfriend commits suicide by shooting girlfriend

एटा जिले से एक सनसनीखेज मामला निकल कर सामने आया है। जहां घर से लापता युवक का शव खेतों के बीच जंगल में एक पेड़ के ऊपर रस्सी पर शव लटकता हुआ मिला है। लापता युवक का शव पेड़ लटका हुआ मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। तो वही ग्रामीणों के बीच भगदड़ मच गई।पेड़ पर शव लटके होने की सूचना पर ग्रामीणों का हुजूम घटनास्थल पर उमड़ पड़ा। लापता बेटे का शव पेड़ पर लटकने की सूचना मिलते ही परिवार के लोगों में कोहराम और चीख-पुकार मच गया। परिवार के लोग भी अपने लापता हुए बेटे के शव के पास पहुंच गए। घटनास्थल पर पहुंचे परिजनों ने युवक की हत्या कर उसका शव पेड़ पर लटकाएं जाने का आरोप लगाया गया। मौके पर पहुंची पुलिस पेड़ पर लटक रहे लापता युवक के शव को जमीन पर उतारा गया। पुलिस ने मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मौके पर मौजूद पुलिस मृतक के परिजनों से जानकारी जुटाकर हुए कार्रवाई में जुटी हुई है।
जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद एटा के जिले के थाना क्षेत्र के गांव गोपालपुर स्थित नाले के पास घर से लापता हुए युवक का शव फांसी के फंदे पर खेतों के बीच पेड़ पर लटकता हुआ पाया गया है। फांसी के फंदे पर खेतों के बीच लटक रहे लापता युवक के शव को देख ग्रामीणों की निकल गई। गांव के लोग जब खेतों पर शौच करने के लिए गए हुए थे।उसी दौरान ग्रामीणों की नजर पेड़ पर लटक रहे युवक के शव पर पड़ी। ग्रामीणों ने जब पेड़ पर लटक रहे युवक की लाश देखी तो यह बात जंगल में लगी आग की तरह पूरे क्षेत्र में फैल गई। देखते ही देखते सैकड़ों ग्रामीणों का जमावड़ा पेड़ पर लटक रही युवक की लाश को देखने के लिए घटनास्थल पर लग गया। मौके पर पहुंचे लोगों के द्वारा युवक की पहचान करते हुए मृतक युवक के परिजनों को उसकी लाश फांसी के फंदे पर पेड़ पर लटके होने की सूचना परिजनों को दी गई। पेड़ पर लापता बेटे के लाश मिलने की सूचना मिलते ही परिवार के लोगों में चीख-पुकार मच गई उसके बाद परिवार के लोग दौड़कर घटनास्थल पर पहुंच गए। मौके पर पहुंचे परिजन पेड़ पर लटक रही युवक की लाश को दहाड़ मार कर रोने लगे। पेड़ पर युवक की लाश लटकी होने की सूचना थाने ग्रामीणों द्वारा थाना जलेसर पुलिस को दी गई। पेड़ पर लाश लटके होने की सूचना मिलते ही क्षेत्र अधिकारी नासिर खान समेत थाना प्रभारी भारी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। इसके बाद मौके पर मौजूद मृतक युवक के परिजनों ने लापता युवक की हत्या कर उसका शव पेड़ पर लटकाएं जाने का आरोप लगाया गया मौके पर मौजूद पुलिस घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण करते हुए जांच पड़ताल में जुटी हुई है। मौके पर जांच पड़ताल कर रही पुलिस ने पेड़ पर फांसी के फंदे पर लटक रहे मृतक युवक के शव को जमीन पर नीचे उतारा गया। हत्या का आरोप लगाए जाने के बाद पुलिस ने मृतक युवक के शव का पंचनामा भरते हुए डेड बॉडी पोस्टमार्टम के लिए भेज दी गई तो वहीं मृतक के परिजनों से पूरे मामले की जानकारी जुटाते हुए पुलिस कार्रवाई में जुटी हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो