scriptDelhi police recovers kidnapped five year olds body | भाई की मौत का बदला लेने के लिए एक शख्स ने ली 5 साल के बच्चे की जान | Patrika News

भाई की मौत का बदला लेने के लिए एक शख्स ने ली 5 साल के बच्चे की जान

सुनील को भी हिरासत में लिया गया और पूछताछ के दौरान उसने लड़के की हत्या करने की बात कबूल की।

एटा

Published: January 19, 2022 01:21:13 pm

उत्तर प्रदेश में अपने भाई की मौत का बदला लेने के लिए सुनील नाम के एक शख्स ने 5 साल के बच्चे का अपहरण कर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। यह मामला तब सामने आया जब मृत बच्चे के पिता राजन सिंह ने 15 जनवरी को गाजीपुर में पुलिस से संपर्क किया। उन्होंने अपनी शिकायत में कहा कि उनका 5 साल का बेटा अपने आवास से लापता हो गया था। इस शिकायत के आधार पर तत्काल मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।
murder.jpg
जांच के दौरान, पुलिस ने उस इलाके और उसके आसपास के सीसीटीवी फुटेज को स्कैन किया जिसमें लड़का एक महिला के साथ देखा गया था, जिसकी पहचान राजन के भाई की पत्नी पूजा के रूप में हुई, जो राजन के घर के पास रहती थी।
यह भी पढ़ें

UP Election 2022: अखिलेश ने दिया धोखा, यूपी में अकेले दम पर चुनाव लड़ेंगे

पूजा को हिरासत में लिया गया और पूछताछ के दौरान उसने बताया कि वह राजन से मिलने उसके घर गई थी और जब वह अपने घर लौटी तो बच्चा उसके साथ था। उसने कहा कि वह उसके घर के बाहर खेल रहा था। सीसीटीवी फुटेज में लड़के को फिर से एक व्यक्ति के साथ देखा गया, जिसकी पहचान राजन के रिश्तेदार सुनील के रूप में हुई थी। सुनील को भी हिरासत में लिया गया और पूछताछ के दौरान उसने लड़के की हत्या करने की बात कबूल की।
यह भी पढ़ें

UP Election 2022: हाथरस पीड़ित का परिवार नहीं लड़ेगा चुनाव

उसने कहा कि उनके भाई मनोज की शादी राजन की बहन से हुई थी, लेकिन साल 2015 में उनकी मौत हो गई, जिसके बाद उन्हें शक हुआ कि राजन और राजकुमार उनकी मौत के लिए जिम्मेदार हैं। उसने आगे आरोप लगाया कि राजन की पत्नी ने उससे 1,500 रुपये उधार लिए थे और उसे वापस नहीं कर रही थी। इसलिए बदला लेने के लिए सुनील ने अपहरण कर लिया और राजन के बेटे को पिल्लुआ ले गया और उसी दिन गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। बाद में लड़के का शव पिल्लुआ से बरामद किया गया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस ने सुनील को गिरफ्तार कर लिया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

श्योक नदी में गिरा सेना का वाहन, 26 सैनिकों में से 7 की मौतआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितआजम खान को सुप्रीम कोर्ट से फिर बड़ी राहत, जौहर यूनिवर्सिटी पर नहीं चलेगा बुलडोजरMumbai Drugs Case: क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को NCB से क्लीन चिटRenault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानतमनी लान्ड्रिंग मामले में फारूक अब्दुल्ला को ED ने भेजा समन, 31 मई को दिल्ली में होगी पूछताछ
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.