scriptभाई की मौत का बदला लेने के लिए एक शख्स ने ली 5 साल के बच्चे की जान | Delhi police recovers kidnapped five year olds body | Patrika News

भाई की मौत का बदला लेने के लिए एक शख्स ने ली 5 साल के बच्चे की जान

locationएटाPublished: Jan 19, 2022 01:21:13 pm

Submitted by:

Nitish Pandey

सुनील को भी हिरासत में लिया गया और पूछताछ के दौरान उसने लड़के की हत्या करने की बात कबूल की।

Symbolic Photo of Murder in Etawah

Symbolic Photo of Murder in Etawah

उत्तर प्रदेश में अपने भाई की मौत का बदला लेने के लिए सुनील नाम के एक शख्स ने 5 साल के बच्चे का अपहरण कर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। यह मामला तब सामने आया जब मृत बच्चे के पिता राजन सिंह ने 15 जनवरी को गाजीपुर में पुलिस से संपर्क किया। उन्होंने अपनी शिकायत में कहा कि उनका 5 साल का बेटा अपने आवास से लापता हो गया था। इस शिकायत के आधार पर तत्काल मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।
जांच के दौरान, पुलिस ने उस इलाके और उसके आसपास के सीसीटीवी फुटेज को स्कैन किया जिसमें लड़का एक महिला के साथ देखा गया था, जिसकी पहचान राजन के भाई की पत्नी पूजा के रूप में हुई, जो राजन के घर के पास रहती थी।
यह भी पढ़ें

UP Election 2022: अखिलेश ने दिया धोखा, यूपी में अकेले दम पर चुनाव लड़ेंगे

पूजा को हिरासत में लिया गया और पूछताछ के दौरान उसने बताया कि वह राजन से मिलने उसके घर गई थी और जब वह अपने घर लौटी तो बच्चा उसके साथ था। उसने कहा कि वह उसके घर के बाहर खेल रहा था। सीसीटीवी फुटेज में लड़के को फिर से एक व्यक्ति के साथ देखा गया, जिसकी पहचान राजन के रिश्तेदार सुनील के रूप में हुई थी। सुनील को भी हिरासत में लिया गया और पूछताछ के दौरान उसने लड़के की हत्या करने की बात कबूल की।
यह भी पढ़ें

UP Election 2022: हाथरस पीड़ित का परिवार नहीं लड़ेगा चुनाव

उसने कहा कि उनके भाई मनोज की शादी राजन की बहन से हुई थी, लेकिन साल 2015 में उनकी मौत हो गई, जिसके बाद उन्हें शक हुआ कि राजन और राजकुमार उनकी मौत के लिए जिम्मेदार हैं। उसने आगे आरोप लगाया कि राजन की पत्नी ने उससे 1,500 रुपये उधार लिए थे और उसे वापस नहीं कर रही थी। इसलिए बदला लेने के लिए सुनील ने अपहरण कर लिया और राजन के बेटे को पिल्लुआ ले गया और उसी दिन गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। बाद में लड़के का शव पिल्लुआ से बरामद किया गया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस ने सुनील को गिरफ्तार कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो