scriptएटा में जहरीली शराब का कारोबार जोरों पर, कच्ची शराब के साथ एक युवक गिरफ्तार | Etah police Arrested a youth with Poisonous liqueur | Patrika News

एटा में जहरीली शराब का कारोबार जोरों पर, कच्ची शराब के साथ एक युवक गिरफ्तार

locationएटाPublished: Sep 29, 2018 04:14:25 pm

एटा में पुलिस के ढीले रवैये के चलते शराब माफियाओं के हौसले बुलंद हैं।

Illegal Liquer

एटा में जहरीली शराब का कारोबार जोरों पर, कच्ची शराब के साथ एक युवक गिरफ्तार

एटा। जनपद में जहरीली शराब का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है। जबकि अब तक कई बार इस तरह की शराब से लोगों की मौत हो चुकी है। पुलिस के ढीले रवैये के चलते शराब माफियाओं के हौसले बुलंद हैं। एसएसपी आशीष तिवारी अपनी पुलिस को कितने भी सख्त निर्देश दें लेकिन एटा पुलिस है कि सुनती ही नहीं है। बताया जा रहा है कि यहां बहुत दिन से इस जहरीली शराब का कारोबार हो रहा था जिसकी शिकायत लगातार हो रही है। आज एटा की नयागांव कोतवाली पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर छापामार कार्रवाई करते हुए अवैध रूप से कच्ची शराब बेचते हुए एक युवक को गिरफ्तार किया। युवक के पास से कच्ची शराब की 80 बोतलें बरामद हुई हैं।
यह भी पढ़ें

मथुरा: धान की फसल के नुकसान का मंत्री ने लिया जायजा, सरकार से मदद दिलाए जाने का अश्वासन

एटा के थाना नयागांव के थानाध्यक्ष चमन गोस्वामी को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि सराय अगहत चौराहा बस स्टैंड पर एक युवक अवैध रूप से कच्ची शराब को बेचने का कार्य कर रहा है। सूचना पर नयागांव थानाध्यक्ष चमन गोस्वामी ने मय फोर्स दबिश देकर एक युवक विकास को अवैध रूप से जहरीली शराब की बिक्री करते रंगे हाथों दबोच लिया और मौके से उसके पास से करीब 80 जहरीली शराब की बोतलें बरामद कीं। बताया जाता है कि ये युवक कई महीनों से इस जहरीली शराब का कारोबार कर रहा था जिसकी शिकायत कई बार की गयी थी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गयी थी लेकिन लगातार शिकायत के बाद कार्रवाई नहीं होने पर लोगों ने इस की शिकायत एसएसपी से भी की थी। उसीका संज्ञान लेते हुए एसएसपी के निर्देश पर सीओ के निर्देशन में मुखबिर की सूचना पर अंजाम दिया गया। फ़िलहाल पुलिस ने मौके से पकड़े गए आरोपी को जेल भेज दिया है। इस धंधे में लिप्त अन्य लोगों की तलाश शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो