scriptपुलिस ने पकड़ी लाखों की अवैध शराब, दो तस्कर गिरफ्तार | Etah Police arrested two liquor smuggler | Patrika News

पुलिस ने पकड़ी लाखों की अवैध शराब, दो तस्कर गिरफ्तार

locationएटाPublished: Dec 12, 2017 04:04:59 pm

Submitted by:

suchita mishra

पुलिस ने पकड़ी लाखों की अवैध शराब, दो तस्कर गिरफ्तार ट्रक में बेसमेंट बनाकर छिपाकर ले जा रहे थे शराब। शराब की कीमत करीब 27 लाख रुपए बताई जा रही है।

 liquor smuggler

liquor smuggler

एटा। जिले में पुलिस ने हरियाणा से तस्करी कर बिहार ले जाई जा रही 279 पेटी अवैध शराब पकड़ी है। पकड़ी गई शराब की कीमत 27 लाख बताई जा रही है। इसके साथ ही पुलिस ने दो शातिर शराब तस्करों को भी गिरफ्तार किया है। इसके अलावा पुलिस को मौके से एक ट्रक, एक स्विफ्ट डिजायर कार और दो फर्जी नम्बर प्लेटें भी मिली हैं। हालांकि इस बीच दो शराब तस्कर मौके से फरार होने में कामयाब रहे।
ये है पूरा मामला
थाना पिलुआ पुलिस ने एन एच 91 हाइवे पर भदवास मोड़ के पास चेकिंग के दौरान शराब पकड़ी। ये शराब हरियाणा से बिहार ले जाई जा रही थी। इस दौरान पुलिस की शराब तस्करों से मुठभेड़ भी हुई। मुठभेड़ के बीच पुलिस ने दो शातिर शराब तस्करों को गिरफ्तार किया। हालांकि दो अन्य तस्कर भागने में सफल हो गए। इस दौरान पुलिस ने घटनास्थल से एक ट्रक, एक स्विफ्ट डिजायर गाड़ी, दो फर्जी नंबर प्लेटें, तमंचा व दो कारतूस भी बरामद किए हैं। जिन्हें पुलिस ने कब्जे में ले लिया। पुलिस का मानना है कि इस नंबर प्लेटों का प्रयोग तस्कर एक जनपद से दूसरे जनपद में आने जाने के दौरान करते होंगे।
Must Read – कोतवाली से चंद कदम की दूरी पर महिला को बेरहमी से पीटा, खुली महिला सुरक्षा की पोल, वीडियो वायरल

ट्रक में बनाया गया था बेसमेंट
एटा पुलिस ने बताया कि तस्करों ने ट्रक में एक बेसमेंट बना रखा था जिसमें शराब छिपाकर रखी थी। ऊपर के हिस्से में ट्रक में पशुओं का आटा ले जा जा रहे थे, ताकि किसी को उन पर शक न हो। पुलिस का अनुमान है कि ये तस्कर उत्तरप्रदेश, बिहार, राजस्थान और मध्यप्रदेश में शराब सप्लाई करते होंगे। फिलहाल पुलिस पकड़े गये शराब तस्करों से पूछताछ कर शराब सिंडिकेट से जुड़े शराब माफिया व अन्य लोगों की तलाश कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो