scriptदिवाली की खुशियां भी नसीब न हो सकीं इस किसान को, हुआ दिल दहलाने वाला हादसा | Farmer Killed in Roadways Bus Accident | Patrika News

दिवाली की खुशियां भी नसीब न हो सकीं इस किसान को, हुआ दिल दहलाने वाला हादसा

locationएटाPublished: Nov 04, 2018 07:32:03 pm

कृषि मंडी में अपना गल्ला बेचकर बाइक से घर लौट रहे किसान को रोडवेज बस ने पीछे से रौंद दिया जिसके चलते किसान की मौके पर ही मौत हो गयी।

Diwali

दिवाली की खुशियां भी नसीब न हो सकीं इस किसान को, हुआ दिल दहलाने वाला हादसा

एटा। अलीगंज रोड पर थाना बागवाला के चांदपुर गांव के समीप कृषि मंडी में अपना गल्ला बेचकर बाइक से घर लौट रहे किसान को अज्ञात रोडवेज बस ने पीछे से रौंद दिया जिसके चलते किसान की मौके पर ही मौत हो गयी। हादसे के बाद बस चालक घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया। परिजनों ने अज्ञात रोडवेज बस के खिलाफ लापरवाही से टक्कर मारकर हत्या करने की थाना बागवाला में एफआईआर दर्ज कराई है।

तेज रफ्तार बस ने रौंदा

बताया जाता है कि किसान निरंकार बाबू उर्फ शरद कुमार गल्ला मंडी में अपने धान की फसल बेच कर बाइक से घर लौट रहा था तभी च़ांदपुर के समीप पीछे से आ रही तेज रफ्तार बस ने पीछे से रौंद दिया जिससे किसान की मौके पर ही मौत हो गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के पास से एक मोबाइल फोन बरामद करने के बाद उसमें मिले नम्बर से परिजनों को सूचित किया। एक्सीडेंट से मौत की सूचना पर पूरे परिवार में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।
अज्ञात रोडवेज चालक के खिलाफ मामला दर्ज

बताया जा रहा है कि थाना बागवाला के गांव सियपुर निवासी किसान निरंकार बाबू उर्फ शरद कुमार गल्ला मंडी में अपने धान की फसल बेच कर बाइक से घर लौट रहा था तभी च़ांदपुर के समीप पीछे से आ रही तेज रफ्तार बस ने पीछे से रौंद दिया जिससे किसान की मौके पर ही मौत हो गयी। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया वहीं पुलिस अधिकारियों ने मृतक के परिजनों की तहरीर पर अज्ञात रोडवेज चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर रोडवेज़ बस की बरामदगी व चालक की जल्द गिरफ्तारी करने के अपने अधीनस्थों को आदेश देते हुए जांच शुरु कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो