Crime in UP: प्रेमी की हत्या के बाद बाप और मामा ने युवती को मारी गोली, मरा समझकर झाड़ियों में फेंक गए...

suchita mishra | Updated: 11 Jul 2019, 11:04:56 AM (IST) Etah, Etah, Uttar Pradesh, India

-बाप ही बना बेटी का दुश्मन, मामा के संग मिलकर गोली मारी
-युवती की हालत गंभीर, अलीगढ़ में चल रहा इलाज
-बयान में मां-बाप और मामा को जिम्मेदार ठहराया

एटा। उत्तर प्रदेश के एटा जिले में ऑनर किलिंग का प्रयास किया गया। यहां अपनों ने ही बेटी को गोली मारी फिर मरा समझकर मलावन क्षेत्र के बहादुरपुर के पास झाड़ियों में फेंककर फरार हो गये। युवती पूरी रात जिंदगी से जंग लड़ती रही। जब वहां से गुजर रहे ग्रामीणों ने देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती को गंभीर हालत में जिला अस्पताल भिजवाया। डॉक्टरों ने उसे अलीगढ़ के लिए रेफर कर दिया। इस दौरान युवती ने मजिस्ट्रेट को दिए बयान में ऑनर किलिंग का राज उजागर करते हुए माता-पिता और अपने मामा पर गोली मारकर हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। वहीं घटना के बाद से पीड़िता के परिजन मौके से फरार हो गये है। फिलहाल पुलिस तीनों आरोपियों की तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें: दबिश देने पहुंची पुलिस ने महिला और बच्चों को पीटा, घर में की तोड़फोड़, जानिए पूरा मामला!

पहले प्रेमी की हत्या की
एटा के थाना देहात क्षेत्र के गांव बारथर निवासी 18 वर्षीय निशा पुत्री अफरोज अपने परिजनों के साथ अलीगढ़ के सिविल लाइंस के जमालपुर हमदर्द नगर में रहती है। युवती के मुताबिक उसका अपने इलाके के ही युवक आमिर पुत्र अकील के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसकी जानकारी जब उसके परिजनों को हुई तो वो उसके दुश्मन बन गए। 6 जुलाई की रात को उन्होंने आमिर की हत्या कर दी और शव रेलवे लाइन पर फेंक दिया।

यह भी पढ़ें: 15 लाख लेकर भी नहीं हुई तसल्ली, शादी से एक दिन पहले दूल्हे पक्ष ने रख दी ऐसी शर्त जिसे पूरा करना मुश्किल, इंकार पर बारात न लाने की दी धमकी..

विरोध पर युवती को मारा
जब युवती को प्रेमी की हत्या की बात पता चली तो परिजनों का विरोध करने लगी। मंगलवार की रात पिता अफरोज और मामा इशहाक उसे एटा चलने की बात कहकर बाइक पर बैठाकर साथ ले आए। फिर मलावन क्षेत्र में आकर उसे गोली मार दी और मरा समझकर झाड़ियों में फेंककर चले गए। जिंदगी और मौत से जूझ रही युवती को जब अधमरी हालत में ग्रामीणों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस उसे जिला अस्पताल लेकर गई जहां से गंभीर हालत देखते हुए उसे अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।

क्या कहा पुलिस ने
घटना के पीछे प्रेम प्रसंग की आशंका जताई जा रही है। पीड़िता का आरोप है कि बीते शनिवार को गांव के ही आमिर नाम के शख्श की हत्या में उसका मामा इशहाक शामिल था। फिलहाल युवती के परिजन गांव में ताला लगाकर फरार हो गये हैं। पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है। सहायक पुलिस अधीक्षक एटा संजय कुमार ने बताया कि पुलिस के आला अधिकारियों का कहना है कि मामले को गंभीरता से लिया जा रहा है। पूरी घटना के हर पहलू की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर पूरे मामले का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

इनपुटः आर.बी.द्विवेदी, एटा

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned