scriptपिता के फोन में थी बेटी की गंदी तस्वीरें, ड़ेढ साल से कर रहा था हैवानियत, पत्नी ने दोनों को देखा साथ, तब… | Father raped daughter for 1.5 years and used to blackmail her daughter | Patrika News

पिता के फोन में थी बेटी की गंदी तस्वीरें, ड़ेढ साल से कर रहा था हैवानियत, पत्नी ने दोनों को देखा साथ, तब…

locationएटाPublished: Jun 06, 2023 03:36:27 pm

Submitted by:

Priyanka Dagar

UP News: यूपी में एक पिता अपनी बेटी से करीब ड़ेढ साल तक हैवानियत करते आ रहा था। वहीं, विरोध करने पर बेटी की अश्लील तस्वीरे जो फोन में थी उसे वायरल करने की धमकी देता था।

msg891835523-21865.jpg

UP News

UP News: एटा जनपद से एक शर्मनाक मामला सामने आया है। जहां एक पिता अपनी ही बेटी के साथ लगातार डेढ़ साल से दरिंदगी करता रहा। मामले की जानकारी उस समय हुई जब उसकी पत्नी ने अपने पति के फोन में बेटी की कुछ अश्लील तस्वीरें देखीं। थोड़ी देर तक उसे यकीन नहीं हुआ। फिर महिला बेटी को लेकर थाने पहुंच गई।
थाने पहुंचकर उसने पुलिस को अपने पति की गंदी हरकत के बारे में बताया और पति के मोबाइल में रखी बेटी की अश्लील तस्वीरें भी दिखाई। पुलिस ने महिला की तहरीर पर पति के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
पति के फोन में थी बेटी की अश्लील तस्वीरें
दरअसल, एटा कोतवाली के एक गांव की रहने वाली महिला का सोमवार को अपने पति की मोबाइल देख रही थी। इसी दौरान महिला ने उसकी 19 साल की बेटी के साथ उसके पति की अश्लील तस्वीरें दिखाई दी। जिससे वह डर गई। उसे कुछ समझ नहीं आया वह क्या करे। उसने फौरन बेटी को बुलाया और उससे सच्चाई पूछी। तब बेटी ने पिता के खिलाफ कई राज खोले। पूछताछ के दौरान बेटी ने बताया कि डेढ़ साल पहले एक दिन उसकी मां घर पर नहीं थी।
इस दौरान उसका पिता उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाया। उसी समय उसके पिता ने उसकी अश्लील तस्वीरें भी बना लिया। उसके बाद तस्वीरें वायरल करने की धमकी देते हुए युवती का पिता उसके साथ करीब डेढ़ साल तक जबरन दुष्कर्म करता रहा। बेटी ने विरोध करने पर वह अश्लील तस्वीरें वायरल करने की धमकी भी देता था।
पति के खिलाफ पत्नी ने दर्ज कराया मुकदमा
बेटी द्वारा पूरी सच्चाई जब बताई गई तो महिला के होश उड़ गए। उसके बाद वह अपनी बेटी और पति की मोबाइल को लेकर थाने पहुंच गई। थाने पहुंचकर उसने अपने पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। मुकदमा दर्ज कर पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है। यह भी बताया गया कि आरोपी की 5 बेटियां और दो बेटे हैं। पीड़ित बेटी की अभी 4 महीने पहले उसने शादी भी कर दी थी। पुलिस का कहना है कि महिला की शिकायत पर उसके पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी पति अभी फरार है उसकी तलाश जारी है
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो