scriptजमीन के विवाद में फायरिंग, एक व्यक्ति को लगी गोली, हालत गंभीर | Firing in land dispute | Patrika News

जमीन के विवाद में फायरिंग, एक व्यक्ति को लगी गोली, हालत गंभीर

locationएटाPublished: Sep 13, 2019 03:50:56 pm

मौके से नामजद दबंग फायरिंग करते हुए जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए।

जमीन के विवाद में फायरिंग, एक व्यक्ति को लगी गोली, हालत गंभीर

जमीन के विवाद में फायरिंग, एक व्यक्ति को लगी गोली, हालत गंभीर

एटा। कोतवाली मलावन क्षेत्र के गांव भूपाल में जमीनी विवाद के चलते दो पक्षों में मारपीट और फायरिंग हो गई। गोली लगने से एक युवक घायल हो गया, सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर घायल युवक को जिला अस्पताल में एडमिट करा दिया। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें

शिव-पार्वती के रूप में लिए सात फेरे, विरोध को दरकिनार कर हुए एक-दूजे के, देखें वीडियो

क्या है मामला

पूरा मामला एटा के कोतवाली मलावन क्षेत्र के गांव नगला भूपाल का है, जहां एक ही परिवार के लोग शौचालय के निर्माण को लेकर आपस मे भिड़ गए। राहुल पुत्र प्रेमवीर को पता चला कि परिवार के चाचा प्रेम कुमार, सूरज और आदेश उसकी जमीन पर शौचालय का निर्माण कार्य करा रहे हैं, सूचना मिलते ही राहुल मौके पर पहुंच गया और निर्माण कार्य रुकवाने का प्रयास किया। मौके पर मौजूद प्रेम कुमार और उनके साथी ने मारपीट करते हुए राहुल पर तमंचे से फायरिंग कर दी, जिसमें राहुल के सिर में गोली लगने से घायल हो गया। सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची और घायल राहुल उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया जहां उसका उपचार चल रहा है। वहीं मौके से नामजद दबंग फायरिंग करते हुए जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए।
यह भी पढ़ें

डीएम के गनर ने भाजपा विधायक के भांजे को पीटा, मुकदमा दर्ज


वर्जन

मामला संज्ञान में आया है। घायल के परिजनों से तहरीर प्राप्त कर आईपीसी की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर नामजद आरोपियों की तलाश की जा रही है।

– एसएसपी सुनील कुमार सिंह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो