Crime in Etah सपा के पूर्व विधायक के आवास पर अंधाधुन्ध फायरिंग, देखें वीडियो

Crime in Etah सपा के पूर्व विधायक के आवास पर अंधाधुन्ध फायरिंग, देखें वीडियो
Firing in etah

suchita mishra | Updated: 20 Jul 2019, 12:28:54 PM (IST) Etah, Etah, Uttar Pradesh, India

-फायरिंग करने वाले तीन बदमाश सीसीटीवी में कैद

-उत्तर प्रदेश विधान परिषद सभापति के भतीजे पर आरोप

-पूर्व विधायक ने कहा- पहले भी किया जा चुका है हमला

एटा। एटा में समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता व अलीगंज के पूर्व विधायक रामेश्वर सिंह यादव व उनके भाई पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष जुगेन्द्र सिंह यादव के घर पर दिनदहाड़े तीन बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग की। गनीमत थी कि घर पर कोई नहीं था, अन्यथा अनहोनी हो सकती थी। दिनदहाड़े फायरिंग की इस घटना से पूर्व विधायक के परिवार में दहशत का माहौल है। फायरिंग के बाद पुलिस मौके पर पहुँची। सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिये हैं।

यह भी पढ़ें

Accident in Etah रफ्तार का कहर, दो महिलाओं की मौत, 13 घायल, देखें वीडियो

प्रेमनगर में रहते हैं दोनों भाई

पूरा मामला थाना कोतवाली नगर के प्रेम नगर में रहने वाले सपा के कद्दावर नेता व अलीगंज विधानसभा क्षेत्र से पूर्व विधायक रामेश्वर सिंह यादव व उनके छोटे भाई पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष जुगेन्द्र सिंह यादव के आवास का है। शुक्रवार को तीन बदमाशों ने दिनदहाड़े अन्धाधुन्ध फायरिंग की। बदमाशी का मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।

यह भी पढ़ें

हाईवे पर आज से लागू हुआ रूट डायवर्जन, जानिए कहाँ से जाएंगे वाहन

Firing in etah

विधानपरिषद सभापति के भतीजे पर आरोप

अलीगंज के पूर्व विधायक रामेश्वर यादव ने उत्तर प्रदेश विधान परिषद के सभापति रमेश यादव के भतीजे मोहित यादव पर फायरिंग, हत्या, पकड़ करने का आरोप लगाया है। उन्होंने बताया कि मैं अलीगंज गया हुआ था। मेरे भाई जुगेन्द्र सिंह यादव इलाज के लिए नोएडा जेपी हॉस्पिटल में गए थे। अचानक बदमाशों ने मेरे आवास पर पहुँच कर घर के सामने फायरिंग कर दी और फरार हो गए। बदमाशों में एक विधान परिषद के सभापति का भतीजा मोहित यादव है। दो अज्ञात हैं। हम पर कई बार हमला कर चुका है। वो तो कोई घर पर नहीं था, नहीं तो हम या हमारे भाई या लड़के मिल जाते तो हत्या हो जाती।

यह भी पढ़ें

सोनभद्र नरसंहार: प्रियंका वाड्रा की गिरफ्तारी से भड़के कांग्रेसी, सरकार की अर्थी निकाल की नारेबाजी...

 

सीसीटीवी से फायरिंग करने वालों की पहचान

पूर्व विधायक ने थाना कोतवाली नगर में मोहित यादव सहित तीन बदमाशों पर हत्या का प्रयास का मुकदमा दर्ज कराने के लिए तहरीर दी है। पुलिस क्षेत्राधिकारी शहर देव आनंद का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर फायरिंग करने वालों की पहचान की जा रही है। सख्त कार्रवाई की जाएगी। उधर, विधान परिषद के सभापति रमेश यादव का कहना है का कानून अपना काम करेगा।

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned