scriptकिशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म, बेहोशी होने पर भूसे की बुर्जी में दबा गए, तीन दिन बाद मिली, देखें वीडियो | Gang rape with minor girl in Etah latest crime news | Patrika News

किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म, बेहोशी होने पर भूसे की बुर्जी में दबा गए, तीन दिन बाद मिली, देखें वीडियो

locationएटाPublished: Dec 29, 2019 12:54:58 pm

Submitted by:

suchita mishra

शौच करने जा रही थी किशोरी, बेहोश कर उठा ले गए तीन युवक, बुर्जी में करब के नीचे दबाकर फरार हो गए

GANG RAPE NEWS

GANG RAPE NEWS

एटा। उत्तर प्रदेश के एटा जिले में एक बार फिर नाबालिग को बेहोश कर गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। थाना जैथरा क्षेत्र के एक गांव में तीन लोगों ने बारी-बारी से दुष्कर्म किया है। पीड़ित 17 वर्षीय किशोरी को बेहोशी की हालत में गांव में भूसा की बुर्जी में बाजरा की करब के नीचे दबाकर फरार हो गए। किशोरी देर रात से गायब थी। गांव के ही तीन युवकों पर गैंगरेप का आरोप लगाया गया है। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
यह भी पढ़ें

पीलीभीत टाइगर रिजर्व से एक बार फिर सड़क पर आया बाघ, मची खलबली, देखें वीडियो

शौच करने जा रही थी

पूरा मामला थाना जैथरा क्षेत्र के एक गाँव का है। पीड़ित किशोरी के पिता द्वारा जैथरा थाने में दर्ज कराई गई एफआईआर के अनुसार, किशोरी गुरुवार रात करीब 10 बजे अपने घर से शौच के लिए अपने ही दूसरे घर जा रही थी। तभी गांव के ही गोलू उर्फ अमन पुत्र विद्याराम, विवेक पुत्र राकेश तथा रतन पुत्र उमेश मिले। तीनों ने किशोरी को नशीला पदार्थ सुंघाकर बेहोश कर दिया। उसे उठाकर भूसे की बुर्जी में ले गये जहां गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। बेहोशी की हालत में बाजरा की करब से ढककर फरार हो गये। तीन दिन बाद में शनिवार रात 12 बजे किशोरी के भूसे की बुर्जी में आपत्तिजनक हालत में मिलने पर हड़कम्प मच गया। किशोरी के होश में आने पर उसने अपनी आपबीती सुनाई। परिजन उसे थाना जैथरा लेकर पहुंचे।
यह भी पढ़ें

CAA Protest: पुलिस ने सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम को नहीं मिलने दिया मृतकों के परिजनों से, उल्टे पांव लौटना पड़ा

दो आरोपी गिरफ्तार

पुलिस को तहरीर मिलने के बाद उसका मेडिकल परीक्षण कराया है। किशोरी के पिता की तहरीर पर मामला दर्ज कर कार्यवाही की गई है। पुलिस क्षेत्राधिकारी अजय भदौरिया ने बताया कि पुलिस ने गैंगरेप के दो आरोपियों गोलू उर्फ अमन व रतन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
यह भी पढ़ें

पैसे मांगने पर दरोगा ने दुकानदार को पिस्टल दिखाई, UP police ने कुछ और कहानी बताई, देखें वीडियो

दो दिन पहले भी हुई थी घटना

आपको बता दें कि इसी थाने में 2 दिन पूर्व की एक दलित मासूम किशोरी के साथ भी रेप किया गया था। पीड़ित परिजनों ने जब आरोपियों के घर पर शिकायत की गई तो उल्टा आरोपियों ने पीड़ित परिजनों पर ही फायरिंग कर दी। आपको यह भी बताना चाहेंगे कि जनपद के भीतर एक माह में आधा दर्जन से ज्यादा रेप की घटनाएं हो चुकी हैं। जिला प्रशासन बढ़ती रेप की घटनाओं पर रोक लगाने में नाकाम साबित हो रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो