scriptदबंग बार बार करते रहे छेड़खानी, पुलिस टालती रही कार्रवाई, आहत होकर युवती ने उठा लिया दिल दहलाने वाला कदम, देखें वीडियो | Girt did suicide due to molest again and again by dabangs | Patrika News

दबंग बार बार करते रहे छेड़खानी, पुलिस टालती रही कार्रवाई, आहत होकर युवती ने उठा लिया दिल दहलाने वाला कदम, देखें वीडियो

locationएटाPublished: May 04, 2019 10:26:13 am

Submitted by:

suchita mishra

जसरथपुर थाना क्षेत्र के महाराजपुर गांव का मामला। आरोपी बार बार युवती से कर रहे थे छेड़छाड़।

suicide

suicide

एटा। जसरथपुर थाना क्षेत्र के महाराजपुर गांव में बार बार छेड़खानी से आहत एक युवती ने विषाक्त पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद पूरे परिवार में कोहराम मच गया। इस मामले में खुले तौर पर पुलिस की लापरवाही सामने आ रही है।
मुकदमा वापस लेने का बना रहे थे दबाव
बताया जा रहा है कि 15 दिन पूर्व गांव के ही दबंग युवकों लाल जी व सोनू ने खेत से लौट रही युवती को अकेली पाकर उसके साथ छेड़खानी कर दी थी। घटना के बाद युवती के परिजनों ने 17 अप्रैल को आरोपी युवकों के खिलाफ थाना जसरथपुर में मामला दर्ज कराया था। इसके बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार तो किया, लेकिन बाद में छोड़ दिया। इससे आरोपियों के हौसले और भी बुलन्द हो गये। आरोपी लगातार पीड़ित परिवार पर मुकदमा वापस लेने का दबाव बना रहे थे।
दो दिन पहले भी की थी छेड़खानी
कुछ दिन पहले आरोपियों ने मेले में सबके बीच युवती से छेड़छाड़ की और उसे खींचकर साथ ले जाने लगे। चीख सुनकर लोग इकट्ठे हो गए और युवती को बचाया। आरोप है कि दो दिन पूर्व भी दबंग आरोपियों ने घर में अकेली पाकर उसके साथ छेड़खानी कर दी थी। लगातार छेड़छाड़ से आहत होकर युवती ने विषाक्त पदार्थ खा लिया, जिसके चलते उसकी मौत हो गयी। मृतका के चाचा संजीव और बहन लांदिया का कहना है कि अगर पुलिस आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करती तो यह नौबत नहीं आती।
पुलिस ने कहा- कार्रवाई करेंगे
छेड़खानी से आहत युवती द्वारा सुसाइड किये जाने के बाद पुलिस हरकत में आई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। अपर पुलिस अधीक्षक एटा संजय कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मृत्यु का कारण साफ नहीं हो सका है। मृतका के परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो