script

15 लाख लेकर भी नहीं हुई तसल्ली, शादी से एक दिन पहले दूल्हे पक्ष ने रख दी ऐसी शर्त जिसे पूरा करना मुश्किल, इंकार पर बारात न लाने की दी धमकी..

locationएटाPublished: Jul 10, 2019 01:47:22 pm

Submitted by:

suchita mishra

15 लाख रुपए लेने के बाद दूल्हे पक्ष ने शादी से एक दिन पहले दुल्हन पक्ष से पांच लाख रुपए की मांग रख दी।

bride

bride

एटा। 20 लाख दहेज की मांग पूरी न होने पर दूल्हे के घर वालों ने दुल्हन के परिजनों को शादी से एक दिन पहले बारात न लाने की धमकी दी है। आज यानी 10 जुलाई को लड़की की शादी होनी है। शादी की सारी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। लेकिन दूल्हे के परिजनों का ये रवैया देखकर दुल्हन के परिवार वाले टेंशन में हैं। परिजनों का आरोप है कि उन्होंने इस मामले में पुलिस से शिकायत भी की, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।
यह भी पढ़ें

डॉक्टर ने चार लाख रुपये लिए और आंतें काटकर कूड़ेदान में फेंक दीं, मरीज की मौत, हंगामा, जांच कमेटी गठित

ये है मामला
थाना कोतवाली देहात के नगला पूड़िहार की रहने वाली युवती की शादी अवागढ़ के कुशदा गांव के रहने वाले युवक के साथ तय हुई थी। बुधवार 10 जुलाई को बारात आनी थी। लेकिन शादी से एक दिन पहले दूल्हे के परिजनों ने रुपयों की मांग रख दी और पूरा न करने पर बारात न लाने की धमकी दी।
यह भी पढ़ें

टाइगर रिजर्व में जिस katrua के कारण हुई थी 29 लोगों की हत्या, वही काम फिर शुरू हो गया, जानिए क्या है कटरुआ!

खेत गिरवी रखकर दिए थे 15 लाख, अब पांच लाख और मांगे
युवती के भाई के मुताबिक लड़के पक्ष ने पहले 15 लाख रुपए की मांग की थी। उनकी मांग को पूरा करने के लिए दो बीघा खेत गिरवी रखे और 15 लाख रुपए दिए। लेकिन 9 जुलाई को उन्होंने फोन कर पांच लाख रुपए और मांगे। साथ ही कहा कि अगर पांच लाख रुपए नहीं दिए तो वे बारात लेकर नहीं आएंगे। दुल्हन के भाई का कहना है कि मेरी बहन को हल्दी लग चुकी है, शादी से ठीक पहले दूल्हे के परिजनों के रवैए से वो काफी परेेशान है। घर में हलवाई लगा हुआ है, शादी की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं, लेकिन आखिरी समय में उन्होंने और रुपयों की मांग रख दी। खेत को पहले ही हम लोग गिरवी रख चुके हैं, अब और पैसे कहां से लाएं? युवती के भाई का कहना है कि इस मामले में हमने पुलिस से शिकायत की लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।

ट्रेंडिंग वीडियो