scriptएटा में बारिश का कहर, मासूम सहित दो की मौत | House Collapse due to Heavy Rain two Death | Patrika News

एटा में बारिश का कहर, मासूम सहित दो की मौत

locationएटाPublished: Sep 08, 2019 06:39:17 pm

भारी बारिश के चलते गांव घुटलई में बने एक मकान के ऊपर का कमरा अचानक भर-भरा कर गिर गया, जिससे मकान के मलबे में एक 12 बर्षीय वच्चे सहित एक 45 बर्षीय महिला दब गई।

एटा में बारिश का कहर, मासूम सहित दो की मौत

एटा में बारिश का कहर, मासूम सहित दो की मौत

एटा। उत्तर प्रदेश के जनपद एटा में हुई जोरदार बारिश का कहर देखने को मिला है। जहां भारी बारिश के चलते एक मकान भरभरा कर गिर गया। जिसमें गली से गुजर रहे एक 12 साल के मासूम सहित एक 46 बर्षीय महिला मकान के मलबे में दबने से गंभीर घायल हो गए, जिन्हें आनन-फानन में ग्रामीणों ने जिला अस्पताल में एडमिट कराया। बच्चो को जिला अस्पताल में ही डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया वहीं महिला ने आगरा लाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया।
यह भी पढ़ें

रंगबाजों को फायरिंग कर दहशत फैलाना पड़ा महंगा, असलाह सहित गिरफ्तार

यह भी पढ़ें

Chinmyanand Case: कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच छात्रा पहुंची शाहजहांपुर, पिता और भाई एसआईटी के सामने पेश

मामला जनपद एटा के थाना सकीट क्षेत्र के गांव घुटलई का है, जहां भारी बारिश का कहर टूटकर एक परिवार पर गिरा है। भारी बारिश के चलते गांव घुटलई में बने एक मकान के ऊपर का कमरा अचानक भर-भरा कर गिर गया, जिससे मकान के मलबे में एक 12 बर्षीय वच्चे सहित एक 45 बर्षीय महिला दब गई जिससे दोनों गंभीर घायल हो गए।
यह भी पढ़ें

छात्र गुटों में पथराव के बाद फिरोजाबाद के एसआरके महाविद्यालय में बुर्का पहनने पर लगी रोक

12 वर्षीय विकास और 45 वर्षीय शीशमती को ग्रामीणों की मदद से बाहर निकालकर उपचार के लिए एटा जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया, जहां डॉक्टर प्रवीण कुमार ने मासूम बच्चे को मृत घोषित कर दिया और 45 वर्षीय महिला शीशमती की हालत को नाजुक देखते हुए उन्हें आगरा एसएन मेडीकल कॉलेज रेफर किया गया है। शीशमती आगरा एसएन मेडीकल भी नहीं पहुंच पाईं और रास्ते में उनकी मौत हो गई। दो मौतों से पूरे गांव में मातम पसर गया है। परिवार के लोगों में कोहराम मचा हुआ है। फिलहाल थाना पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो