एसटीएफ ने किया सबसे बड़ा भंडाफोड़, अवैध हथियारों का जखीरा बरामद, देखकर पुलिस अधिकारियों के उड़े होश

एसटीएफ ने किया सबसे बड़ा भंडाफोड़, अवैध हथियारों का जखीरा बरामद, देखकर पुलिस अधिकारियों के उड़े होश

Dhirendra yadav | Publish: Jan, 05 2019 09:02:41 AM (IST) | Updated: Jan, 05 2019 09:19:29 AM (IST) Etah, Etah, Uttar Pradesh, India

उत्तर प्रदेश की एसटीएफ टीम ने अवैध तरीके से बन रहे अंतरराज्यीय स्तर की अवैध असलाह फैक्ट्री पर छापा मारा।

एटा। उत्तर प्रदेश की एसटीएफ टीम ने अवैध तरीके से बन रहे अंतरराज्यीय स्तर की अवैध असलाह फैक्ट्री पर छापा मारा। यहां से टीम को भारी मात्रा में अवैध असलाह बनाने के उपकरणों सहित बड़ी संख्या में अवैध हथियारों का जखीरा और एक इंटरस्टेट असलहा तस्कर को भी गिरफ्तार किया है।

यहां हुई कार्रवाई
लखनऊ एसटीएफ के एसएसपी अभिषेक सिंह को एटा के थाना मिरहैची कस्बा में अवैध हथियार बनाने की फैक्ट्री की लम्बे समय से सूचना मिल रही थी। इस सूचना के आधार पर एसटीएफ टीम ने छापा मारा। इस कार्रवाई से अवैध हथियारों के इस धंधे में लिप्त माफियाओं के होश उड़ गए। आरोपी शातिर जरनैल सिंह कस्बा मिरहैची में फौजी का घर किराए पर लेकर बड़े पैमाने पर अवैध हथियारों की फैक्ट्री चला रहा था।

यहां थी सप्लाई
एसटीएफ टीम की मानें तो अवैध तमंचों को मध्यप्रदेश, राजस्थान, और पश्चिम उत्तरप्रदेश व दिल्ली में 2000 से 2500 रुपयों में बेचा जा रहा था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned