script

कोर्ट से बाहर निकलते ही सबके सामने दिया तीन तलाक, पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

locationएटाPublished: Aug 19, 2019 11:53:44 am

पीड़िता के परिजन पीड़िता को लेकर कोतवाली नगर पहुंच गए और पति के खिलाफ तहरीर दे दी है, जिसमें आरोपी पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

3 talaq

कोर्ट के बाहर सबके सामने पत्नी को दिया तीन तलाक, पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

एटा। मारहरा की रहने वाली सीमा का चार वर्ष पूर्व आमिर नाम के युवक से निकाह हुआ था। निकाह के बाद से ही जनपद हाथरस के थाना सिकंदराराऊ निवासी आमिर ने सीमा को प्रताड़ित करना शुरु कर दिया। सीमा का चार वर्ष से घरेलू हिंसा का केस चल रहा था। केस में जमानत मिलने के बाद पति ने पत्नी सीमा को कोर्ट के बाहर सबके सामने तीन तलाक दे दिया। पीड़िता ने एटा के कोतवाली नगर में केस दर्ज कराया है। पुलिस आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की बात कह रही है।
यह भी पढ़ें

जेल से बाहर आते ही युवक ने पत्नी के आशिक को मारी गोली

सरकार द्वारा तीन तलाक बिल पास किया गया था लेकिन उसका असर लोगों पर नहीं दिख रहा है और तीन तलाक के मामले अभी भी देखने को मिल रहे हैं। पूरा मामला जनपद एटा के न्यायालय का है, जहां एक पति ने एक पत्नी को कोर्ट में ही 3 तलाक दे दिया। बता दें कि जनपद एटा की जिला सत्र न्यायालय में पति पत्नी का घरेलू हिंसा को लेकर वाद चल रहा था गत शनिवार को दोनों जिला सत्र न्यायालय पहुंचे वहां अपने मामले की तारीख करने के बाद जब पत्नी बाहर निकल रही थी तो पति ने पत्नी से अभद्रता करते हुए अपनी पत्नी को तीन तलाक दे दिया और धमकी देकर मौके से फरार हो गया।
यह भी पढ़ें

मुख्यमंत्री कार्यालय से आया फोन, समर्थकों संग लखनऊ निकले विधायक लेकिन अचानक टल गया मंत्रिमंडल विस्तार

वहीं तीन तलाक के मामले को लेकर पीड़िता के परिजन पीड़िता को लेकर कोतवाली नगर पहुंच गए और पति के खिलाफ तहरीर दे दी है, जिसमें आरोपी पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।
वर्जन

फिलहाल पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए पीड़िता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और अब पूरे मामले की जांच की जा रही है।

स्वप्निल ममगई, एसएसपी एटा

ट्रेंडिंग वीडियो