जस्सी गिल और बब्बल जैसे ही मंच पर आए, लोग कुर्सियां फेंकने लगे, टीनशेड को उखाड़कर फेंक दिया, देखें वीडियो

एटा महोत्सव में पंजाबी गायकों बिखेरा जलवा, मचाई धूम, बुजुर्ग भी डांस करने से खुद को रोक नहीं पाए

By: suchita mishra

Updated: 07 Jan 2019, 10:28 AM IST

एटा। एटा महोत्सव में पंजाबी नाइट के दौरान पंजाबी सॉन्ग के सुप्रसिद्ध गायककार जस्सी गिल का जादू चला। जस्सी के गीतों पर एटा के लोग जमकर झूमे। इस बीच पंजाबी नाइट का लोगों ने जमकर लुत्फ उठाया। मशहूर पंजाबी गायक जस्सी गिल के गीतों पर जहां लोग जमकर थिरके, वहीं बब्बल रॉय ने भी मंच से अपनी गायकी का ऐसा जादू बिखेरा कि लोग झूम उठे। पंजाबी गीतों की मस्ती का सुरूर कुछ ऐसा छाया कि युवाओं के साथ उम्रदराज लोग भी थिरकने को मजबूर हो गए। युवक, युवतियों ने अपने मोबाइल की टॉर्च जलाकर अपनी खुशी जाहिर करते हुए अपने सिंगर की तालियां व डांस करके खूब एन्जॉय करते दिखे। वहीं अपने फेवरेट सिंगर्स को देखने के लिए लोग इधर उधर कुर्सियां फेंकने लगे। बेरीकेडिंग के लिए लगी टीनशेड को भी उखाड़ फेंक दिया।

जस्सी को सुनने उमड़े लोग, टूटी कुर्सियां
पंजाबी नाइट में गायक जस्सी गिल और बब्बल राय की प्रस्तुति ने कुछ ऐसा समा बांध दिया कि लोग अपने को थिरकने से रोक न सके। आलम ये था कि जस्सी और बब्बल की गीतों और उनकी एक झलक पाने के लिए लोगों में भारी दीवानगी देखने को मिली। एटा महोत्सव के सैनिक पड़ाव में लोगों से खचाखच भरे पंडाल में भारी अव्यवस्थाएं भी पैदा हो गयी। लोगों की बेकाबू भारी भीड़ को जब जगह अपने चहेते सिंगर को देखने की जगह नहीं मिली तो उन्होंने कुर्सियों को भी तोड़ दिया। बेरीकेडिंग के लिए लगी टीनशेड को भी उखाड़ फेंक दिया। लोगों के भारी हुजूम और कुछ देर के लिए फैली अव्यवस्थाओं को पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारियों के लिए सम्हालना मुश्किल हो गया इसके बावजूद युवाओं में जस्सी गिल और बब्बल राय का क्रेज सर चढ़कर बोला।

इस तरह खुशी जताई
दोनों गायकों ने अपनी गायकी का ऐसा समा जो बांधा कि वो देर रात चले इस जस्सी गिल नाइट का काफी देर रात तक लोगो और युवकों के सर चढ़कर बोल रहा था। लोगो में अपने चहेते सिंगर जस्सी गिल को सामने प्रत्यक्ष रूप में पंजाबी गाने गाते देख उनकी खुशी का ठिकाना नही था। युवक, युवतियों ने अपने मोबाइलों की टॉर्च जलाकर अपनी खुशी जाहिर करते हुए अपने सिंगर की तालिया व डांस करके खूब एन्जॉय करते दिखे।

मजिस्ट्रेट को दिया धन्यवाद
एटा के डीएम आई पी पांडेय व एटा के जॉइंट मजिस्ट्रेट महेन्द्र सिंह तँवर को एटा की जनता बार-बार धन्यवाद दिया है। लोगों ने कहा कि एटा महोत्सव में देश के मशहूर सिंगरों और कलाकारों को लाकर स्वस्थ मनोरंजन देने का काम किया है।

suchita mishra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned