script

विधान परिषद सभापति के बेटे की हत्या के मामले में गिरफ्तार नौकर ने किया ये खुलासा, एटा शहर में हर जगह इसी की चर्चा

locationएटाPublished: Nov 13, 2018 11:04:35 am

Submitted by:

suchita mishra

नौकर सर्वेश की गिरफ्तारी के बाद आया पूरा सच सामने।

abhijeet

abhijeet

एटा। मूलरूप से एटा जिले के रहने वाले विधान परिषद के सभापति रमेश यादव के बेटे अभिजीत उर्फ विवेक यादव की हत्या के मामले में नौकर सर्वेश की गिरफ्तारी के बाद इस बात का खुलासा हो गया है कि अभिजीत की हत्या आखिर कैसे की गई। सच उजागर होने के बाद एटा जिले में हर जगह इसी की चर्चा है। हर कोई ये जानकर हैरान है कि एक मां अपने बच्चे की जान आखिर कैसे ले सकती है। बता दें कि अभिजीत की हत्या के मामले में पुलिस ने नौकर सर्वेश को भी गिरफ्तार कर लिया है। सर्वेश भी अभिजीत की हत्या में सभापति की दूसरी पत्नी मीरा के साथ शामिल था। सर्वेश ने स्वीकार किया है कि उसने और मीरा ने मिलकर पहले अभिजीत की पिटाई की फिर गमछे से उसका गला घोंट दिया। मीरा को पहले ही 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेजा जा चुका है। फिलहाल सर्वेश को भी जेल भेज दिया गया है।
मां के साथ करता था बदसलूकी
जानकारी के मुताबिक अभिजीत बीएससी प्रथम वर्ष का छात्र था। उसको शराब की लत थी। नशे की धुत में वो अक्सर परिवार के साथ गाली गलौज और बदसलूकी करता था। 20 अक्टूबर की रात को भी उसने मां मीरा से अभद्रता की। तभी मीरा ने उसे धक्का दिया, जिससे अभिजीत दीवार से टकरा गया। इसके बाद मीरा ने नौकर सर्वेश को बुलाया। फिर दोनों ने मिलकर अभिजीत की पिटाई की। इसके बाद गमछे से उसका गला घोंट दिया और शव को बिस्तर पर डाल दिया। आपको बता दें कि हत्या के बाद मीरा ने वारदात छिपाने के लिए बेटे के सीने में दर्द से मौत की कहानी रची थी। आनन-फानन शव का अंतिम संस्कार कराने की योजना बनाई थी। लेकिन एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बीच में शव यात्रा रुकवाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था।
दो पत्नियां हैं सभापति की, पहली पत्नी रहती हैं एटा में
मालूम हो कि सभापति रमेश यादव मूलरूप से एटा जिले के रहने वाले हैं। उनकी दो पत्नियां हैं। पहली पत्नी एटा में रहती हैं। उनका बेटा आशीष यादव है एटा से विधायक रह चुका है। मीरा दूसरी पत्नी हैं जो लखनउ में रहती हैं। उनके दो बेटे अभिजीत और अभिषेक हैं। पर्यटन विभाग में अधिकारी थीं और घटना से कुछ दिन पहले ही इस्तीफा दे दिया था।

ट्रेंडिंग वीडियो