scriptलोकसभा चुनाव में गंदा धंधा जोरों पर, देखें वीडियो | Lok sabha election 2019 Police recovered Illegal sharab latest news in | Patrika News

लोकसभा चुनाव में गंदा धंधा जोरों पर, देखें वीडियो

locationएटाPublished: Mar 17, 2019 06:57:14 pm

15 दिन में सवा करोड़ रुपये की अवैध शराब बरामद।

loksabha Chunav

लोकसभा चुनाव में गंदा धंधा जोरों पर, देखें वीडियो

एटा। रंगों के त्योहार होली और लोकसभा चुनावों के मद्देनजर शराब तस्कर एक बार फिर सक्रिय हो गये है। शराब तस्करों के मंसूबों पर पानी फेरते हुए एटा पुलिस को उस समय बड़ी सफलता मिली जब चेकिंग के दौरान एक ट्रक और कैंटर में तस्करी कर ले जाई जा रही 30 लाख रुपये की शराब बरामद की। एटा पुलिस ने बीते पंद्रह दिनों में सवा करोड़ रुपये की शराब बरामद करने के साथ ही करीब एक दर्जन से ज्यादा शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है। शराब तस्कर अवैध रूप से अंग्रेजी शराब को हरियाणा से तस्करी कर झांसी ले जा रहे थे। शराब तस्कर पुलिस की नजरों से बचने के लिए फर्जी परमिट का प्रयोग करते थे। पुलिस को इनके पास से फर्जी कागजात भी मिले है।

एएसपी संजय कुमार ने बताया कि थाना मलावन पुलिस को मिली सूचना के बाद पुलिस ने चेकिंग के दौरान एन एच-91 पर डी के इंटर कालेज के समीप तस्करी कर लाई जा रही अवैध अंग्रेजी शराब बरामद कर ली। ट्रक और एक कन्टेनर में 636 पेटी गैरप्रांतीय अंग्रेजी शराब हरियाणा से तस्करी कर झांसी ले जायी जा रही थी। तीन शराब तस्करों को गिरफ्तार कर लिया।
अवैध अंग्रेजी शराब बरामद करने के साथ ही पुलिस ने तीन शराब तस्करों को भी मौके से गिरफ्तार कर लिया। ये शराब तस्कर हरियाणा से तस्करी कर उत्तर प्रदेश और बिहार में अवैध शराब की सप्लाई करते थे। गिरफ्तार किये गये शराब तस्करों से पूछताछ कर तस्करी में लिप्त अन्य लोगों की तलाश कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो