script

Big News यूपी के इस लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रभावित किया तो गोली मार दी जाएगी

locationएटाPublished: Apr 17, 2019 08:08:15 am

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने दी चेतावनी- कोई यह प्रयास न करे कि चुनाव में गड़बड़ी कर देगा।

SSP etah

SSP etah

एटा। लोकसभा चुनाव 2019 के दृष्टिगत उत्तर प्रदेश पुलिस का रवैया सख्त है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक स्वप्निल ममगाई ने तो साफ कहा है कि चुनाव प्रभावित करने वाले अपराधियों को गोली मार दी जाएगी। इसलिए कोई यह प्रयास न करे कि चुनाव में गड़बड़ी कर देगा। चुनाव कराने के लिए मतदान टोलियां आज रवाना हो रही हैं।
lok sabha election
पुलिस बल तैनात

पुलिस लाइन स्थिति सभाकक्ष में दूसरे चरण के मतदान को शांतिपूर्वक सम्पन्न कराने के लिऐ आगरा लोकसभा के अन्तर्गत आने वाले जनपद एटा के जलेसर विधानसभा क्षेत्र में जिले के दोनों अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार व ओपी सिंह को सुरक्षा व्यवस्था की जिम्मेदारी दी गई है। जनपद एटा के पांच सीओ व पैंतालीस उपनिरीक्षक तैनात हैं। ग्यारह कंपनी फोर्स में से तीन बीएसएफ, दो पंजाब पुलिस, तीन हरियाणा पुलिस के अलावा पीएसी बल को लगाते हुऐ पांच हज़ार सुरक्षाकर्मी चिन्हित स्थानों पर मुस्तैद किये गये हैं।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.
lok sabha election
84 मतदान केन्द्र संवेदनशील

स्वप्निल ममगाई बताया कि जलेसर विधानसभा क्षेत्र में कुल 268 मतदान केन्द्रों में से चौरासी मतदान केन्द्र अतिसंवेदनशील की श्रेणी में रखे गये हैं, जहां फोर्स की अतिरिक्त तैनाती की गयी है। जलेसर विधानसभा क्षेत्र में निवास करने वाले लाइसेंसधारीयों के शतप्रतिशत शस्त्र भी जमा करा लिऐ ए हैं। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक स्वप्निल ममगाई ने कहा कि चुनाव को पूर्णतः शांतिपूर्वक सम्पन्न कराने के लिए पुलिस फोर्स व पैरामिलेक्ट्री फोर्स को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए हैं। इसके बावजूद यदि किसी के द्वारा चुनाव प्रभावित करने की जरा भी कोशिश की गयी, तो उसे प्रथम द्रष्टया चेतावनी दी जाएगी, अन्यथा की स्थिति में पुलिस फोर्स सीधे-सीधे गोली का शिकार बनाऐगी । वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक स्वप्निल ममगाई ने मतदान को शांतिपूर्वक सम्पन्न कराने के लिऐ सभी प्रत्याशियों, उनके बूथएजेन्टों तथा समर्थकों सें सहयोग का आह्वान किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो