मतदान से पूर्व पुलिस का बड़ा अभियान, 12 घंटे में 49 अभियुक्त पकड़े

मतदान से पूर्व पुलिस का बड़ा अभियान, 12 घंटे में 49 अभियुक्त पकड़े

Dhirendra yadav | Publish: Apr, 17 2019 11:49:24 AM (IST) Etah, Etah, Uttar Pradesh, India

एक माह में एटा पुलिस द्वारा अपराधियों की धरपकड़ के लिए चलाया गया ये तीसरा आपरेशन दस्तक है।

एटा। लोकसभा चुनावों को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराने और कानून-व्यवस्था को सुदृढ़ बनाने के लिए एटा पुलस ने कमर कस ली है। 12 घंटे में एटा पुलिस ने आपरेशन दस्तक-3 अभियान चलाकर जनपद के विभिन्न थाना क्षेत्रों में तीन इनामिया बदमाशों समेत 49 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है।

 

ऑपरेशन-3 दस्तक अभियान
गौरतलब है कि बीते एक माह में एटा पुलिस द्वारा अपराधियों की धरपकड़ के लिए चलाया गया ये तीसरा आपरेशन दस्तक है। इससे पूर्व दो और आपरेशन दस्तक चलाकर पुलिस करीब एक दर्जन इनामिया बदमाशों समेत करीब 150 से ज्यादा वारण्टी और वांछित अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।

12 घंटे के अंदर पकड़े
अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने बताया कि लोकसभा चुनावों के द्वितीय चरण से एक दिन पहले वारंटी, जिलाबदर, अभियुक्तों को पकड़ने के लिए पुलिस ने अभियान चलाया। 12 घंटे के अंदर कोतवाली नगर में 12 हजार के इनामिया राजू और कोतवाली देहात में 20 हजार का इनामिया बदमाश सोनू, सकीट थाना क्षेत्र में 15 हजार के इनामी बदमाश इलियास समेत 49 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया। अब तक 1 दर्जन इनामियां बदमाशों सहित 150 आरोपियों को गिरफ्तार कर के जेल भेजने की कार्यवाही की गई है।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitterपर ..

UP lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned