प्रेमी युगल की हत्या या आत्महत्या, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से रहस्य गहराया, लखनऊ से आई टीम

11 जून को आम के पड़े पर लटके मिले थे प्रेमी-प्रेमिका, दोनों के पैर जमीन पर टिके हुए थे।

By: suchita mishra

Published: 01 Jul 2019, 12:39 PM IST

एटा। एटा के नयागांव थाना क्षेत्र के लाड़मपुर कटारा गांव में आम के पेड़ पर प्रेमी युगल के शव 11जून, 2019 को लटके मिले थे। प्रेमी युगल की हत्या हुई है या आत्महत्या है, यह रहस्य गहराया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से भी रहस्य का खुलासा नहीं हुआ है। रहस्य से पर्दा हटाने के लिए लखनऊ से विशेषज्ञों की टीम आई। उसने घटनास्थल का जायजा लिया।

लड़के के घर वालों ने हत्या का आरोप लगाया था
स्थानीय ग्रामीणों ने आम के पेड़ से प्रेमी-प्रेमिका का शव देखे तो क्षेत्र में हड़कम्प मच गया था। पुलिस को सूचना दी थी। सूचना मिलते ही इलाका पुलिस के साथ आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए थे। अपने सामने प्रेमी युगल के शव को पेड़ से उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट बेहद चौंकाने वाली है। रिपोर्ट में मौत का कारण लटकने से बताया गया है। सवाल यह प्रेमी युगल ने आत्महत्या की है तो शव जमीन पर क्यों लटका पड़ा मिला। अगर

प्रेमी युगल की हत्या हुई है, तो किसने की और क्यों की?
लड़के के घर वालों ने ऑनर किलिंग की आशंका जताई थी। लड़की के घर वालों पर दोनों की हत्या का आरोप भी लगाया था। दो सप्ताह बाद भी एटा पुलिस के हाथ खाली हैं।

लखनऊ से आई मेडिको एक्सपर्ट टीम
मामले की जमीनी हकीकत जानने के लिए लखनऊ से मेडिको एक्सपर्ट की तीन सदस्यीय दल थाना और घटनास्थल पर पहुंचा। उन्होंने मामले की गहनता से जांच करते हुए बारीकियों को जाना। एक्सपर्ट टीम के लीडर डॉक्टर खान ने बताया कि मामले की बारीकी से जांच कर रिपोर्ट एटा पुलिस कप्तान को सौंप दी जाएगी। एक्सपर्ट टीम ने घटना स्थल तक जाकर उस पेड़ की टहनी को भी देखा, जिस पर प्रेमी युगल के शव लटके पाए गए थे। यह भी देखा गया कि कितनी दूरी पर लटक कर मौत हुई। वहीं लोगों के जेहन में अभी भी सवाल पर सवाल कौंध रहा है कि आखिर ये हत्या है या आत्महत्या।

Show More
suchita mishra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned