scriptमैक्स गाड़ी ने बाइक सवार दंपती को रौंदा, पति की मौत…पकड़ने दौड़ी पत्नी को उठा ले गया ड्राइवर | Patrika News
एटा

मैक्स गाड़ी ने बाइक सवार दंपती को रौंदा, पति की मौत…पकड़ने दौड़ी पत्नी को उठा ले गया ड्राइवर

एटा में एक हैरान करने वाली घटना हुई है। यहां तेज रफ्तार मैक्स गाड़ी अनियंत्रित होकर बाइक सवार दंपती को रौंद दी। घटनास्थल पर ही पति की मौत हो गई, पति का हालत देख घायल पड़ी पत्नी ने किसी तरह ड्राइवर को पकड़ने को दौड़ी।

एटाJun 03, 2024 / 02:59 pm

anoop shukla

एटा जिले में मैक्स गाड़ी ने बाइक सवार दंपती को रौंद दिया। हादसे में पति की मौत हो गई। पत्नी ने मैक्स का पीछा किया तो चालक उसे उठाकर अपने साथ ले गया। घटना के बाद अफरा-तफरी मच गई।
कुछ देर बाद महिला जीटी रोड पर एजेंसी के पीछे महिला घायल अवस्था में पड़ी मिली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस आरोपी चालक की तलाश कर रही है।
ये मामला थाना कोतवाली बागवाला के जीसुखपुर का है। बताया गया है कि नगला हिमाचल थाना गंगीरी जिला अलीगढ़ के रहने वाले कमल सिंह अपनी ससुराल पत्नी के साथ बाइक से जा रहे थे। रात में जीसुखपुर के पास एक मैक्स पिकअप ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में कमल सिंह की मौत हो गई। पत्नी आरोपी मैक्स चालक को पकड़ने के लिए पीछे दौड़ी। आरोपी चालक गाड़ी में महिला को उठा ले गया। इसके बाद वो जीटी रोड पर एजेंसी के पीछे पड़ी मिली।
घटना की जानकारी महिला ने परिवार के लोगों को दी। उधर पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। महिला ने बताया कि आरोपी चालक ने उसके साथ मारपीट की। इसके बाद उसे फेंक दिया और फरार हो गया। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत दर्ज करने के बाद आरोपी चालक की तलाश शुरू कर दी है।

Hindi News/ Etah / मैक्स गाड़ी ने बाइक सवार दंपती को रौंदा, पति की मौत…पकड़ने दौड़ी पत्नी को उठा ले गया ड्राइवर

ट्रेंडिंग वीडियो