scriptVIDEO: बीजेपी विधायक के परिवार पर हमला, भाई और मां के साथ मारपीट | miscreants attacked marhara BJP MLA Virendra Singh Lodhi family in Etah up hindi news | Patrika News

VIDEO: बीजेपी विधायक के परिवार पर हमला, भाई और मां के साथ मारपीट

locationएटाPublished: Aug 21, 2017 04:25:08 pm

घटना की सूचना मिलने के बाद भी नहीं पहुंची पुलिस, भाजपाइयों ने थाने में किया हंगामा

BJP MLA Brother

BJP MLA Brother

एटा। जिले की मारहरा विधानसभा से बीजेपी विधायक वीरेंद्र सिंह लोधी के परिजनों पर हमलावरों ने रविवार रात को हमला कर दिया। घटना मिरहची थाना क्षेत्र की है। विधायक के भाई का आरोप है कि हमलावरों ने उनके साथ मारपीट करते हुए 20 हजार रुपये और सोने की चेन भी लूट ली। घटना की सूचना मिलने के बाद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची तो बीजेपी विधायक के परिजन व समर्थकों थाने में जमकर हंगामा किया। मामला बढ़ता देख पुलिस ने 11 नामजद लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।
आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज
एएसपी संजय कुमार ने बताया कि कुछ भाजपा कार्यकर्ता ई रिक्शा पर बैठ कर जा रहे थे। तभी सोनू यादव नाम के व्यक्ति की मोटरसाइकिल ई रिक्शा से टच हो गई। जिसको लेकर कुछ विवाद हो गया। इस दौरान बीजेपी विधायक वीरेंद्र लोधी के भाई रवींद्र लोधी अपने परिवार के साथ वहां से गुजर रहे थे। उनका आरोप है कि हमलावरों ने परिवार की महिलाओं के साथ बदसलूकी करते हुए उनके साथ मारपीट की है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।
सपा कार्यकर्ताओं पर लगाया आरोप
वहीं बीजेपी विधायक के भाई का कहना है कि वे अपने परिवार के साथ अपनी बहन के यहां जा रहे थे। तभी हथियारों से लैस 50 हमलावरों ने उन पर हमला कर दिया। हमलावरों ने उनकी मां और भाभी के साथ बदसलूकी की। उनके साथ मारपीट करते हुए सोने की चेन लूटकर फरार हो गये। उनका आरोप है कि सभी हमलावर सपा कार्यकर्ता थे।
सूचना पर नहीं पहुंची थाना पुलिस
रवींद्र लोधी यह भी आरोप है कि घटना की सूचना मिलने के बाद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। थाने पहुंचने पर एफआईआर लिखने में पुलिस टालमटोल करती रही। जिसके बाद मिरहची थाने में विधायक के सर्मथकों का हुजूम उमड़ पड़ा। मामला बढ़ता देख पुलिस ने 11 नामजदों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो